हूबहू ऐश्वर्या जैसी नजर आईं हिमांशी खुराना, उमराव जान के गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन
हूबहू ऐश्वर्या जैसी नजर आईं हिमांशी खुराना, उमराव जान के गाने पर दिए गजब एक्सप्रेशन
Share:

हिमांशी खुराना पंजाब में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकीं हैं। आज उनके लाखों फैंस हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं। वैसे वह एक ऐसी अदाकारा हैं जो केवल पंजाब ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी काफी फेमस हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके वीडियो और फोटोज आते हैं। इंस्टाग्राम से लेकर ट्विटर तक सभी जगह हिमांशी खूब एक्टिव रहती हैं। उन्होंने बिग बॉस के सीजन 13 में आकर धमाल मचाया था और उस शो के बाद उन्होंने घर-घर में अपनी जगह बना ली। वैसे पंजाब फिल्म इंडस्ट्री में हिमांशी खुराना का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शामिल है।

 

अब इस बीच हिमांशी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें वो एकदम 'उमराव जान' फिल्म की ऐश्वर्या राय की तरह दिख रही हैं। आप देख सकते हैं हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में हिमांशी ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म ‘उमराव जान’ के एक गाने पर लिप सिंक कर रही हैं। जी दरअसल इस फिल्म के गाने 'सलाम' को हिमांशी ने फिर से रिक्रिएट किया है और वह इसमें बड़ी दिलकश नजर आ रहीं हैं। वीडियो में हिमांशी हूबहू ऐश्वर्या वाले अवतार में नज़र आ रही हैं। उन्होंने ब्राउन कलर के सूट को पहना है और हेवी मेकअप किया है।

हिमांशी के इस लुक को देखकर फैंस बहुत खुश हैं। इस बीच टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने हिमांशी खुराना के वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'बेहद खूबसूरत दिख रही हैं आप हिमांशी जी'। वाकई में आरती सही कह रहीं हैं। हिमांशी बड़ी प्यारी नजर आ रहीं हैं। उनके इस वीडियो पर फैंस तो फ़िदा ही हो गए हैं। कोई उन्हें खूबसूरत कह रहा है तो कोई आकर्षक।

जॉन अब्राहम की पत्नी बनने वालीं थीं हिमांशी खुराना, इस वजह से कर दिया था मना

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव: द्रमुक और कांग्रेस के बीच सीटों के बंटवारे की वार्ता हुई शुरू

दो बच्चों का वीडियो शेयर कर बोले दलेर मेहँदी- 'इन उस्तादों से मिलना चाहता हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -