दो बच्चों का वीडियो शेयर कर बोले दलेर मेहँदी- 'इन उस्तादों से मिलना चाहता हूं'

Feb 27 2021 11:31 AM
दो बच्चों का वीडियो शेयर कर बोले दलेर मेहँदी- 'इन उस्तादों से मिलना चाहता हूं'

पंजाब के बहुत ही पॉप्युलर सिंगर दलेर मेहंदी आए दिन अपने गानों से सभी को खुश कर देते हैं। उन्होंने अब तक कई ऐसे गाने गाए हैं जो बेहतरीन रहे हैं। उन गानों को आप सभी ने भी सुना होगा। दलेर एक ऐसे सिंगर है जिन्होंने अपने गानों से एक अलग और एक खास पहचान बनाई है। वह शादी या पार्टी सांग्स गाते हैं और उनके गानों को लोग खूब पसंद करते हैं। वैसे दलेर मेहंदी सोशल मीडिया पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ खास शेयर करते हैं।

दलेर के कई दिलचस्प वीडियोज सामने आते हैं जो वह अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में उन्होंने दो बच्चों का एक वीडियो शेयर किया है, जो आपका दिल जीत सकता है। जी दरअसल दलेर मेहंदी ने बीते शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो को रिट्वीट किया है जिसे देखकर उनके फैंस बड़े खुश हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो बच्चे फर्श पर बैठकर संगीत का रियाज कर रहे हैं।

खुद दलेर मेहंदी ने इस वीडियो को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, 'मैं भी इन उस्तादों को मिलना चाहता हूं प्लीज।' आप सभी को बता दें कि दलेर मेहंदी ने 'मृत्युदाता', 'खौफ', 'अर्जुन पंडित', 'छलांग' और 'खट्टा मीठा' जैसी बॉलिवुड फिल्मों में गाने गाए है। वैसे दलेर मेहंदी की फैमिली में बीते सात पीढ़ियों से सिंगिंग हो रही है। उनके माता-पिता ने उनको बचपन में ही 'राग' और 'सबद' की शिक्षा दी थी। दलेर ने साल 2000 में अपना खुद का रिकॉर्ड लेबल भी शुरु किया था और आज इस लेबल का नाम डिरिकॉर्ड्स है जो बड़ा मशहूर है।

'वोकल पर लोकल' के तहत आज पहले 'भारत खिलौना मेला' का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

आखिर करोड़ों साल पहले दुनिया से कैसे मिट गए थे 'डायनासोर' ? अब वैज्ञानिकों ने खोला रहस्य

'सीता: द इनकारनेशन' का हुआ शानदार ऐलान, बाहुबली के ये स्टार्स आएंगे नजर