जॉन अब्राहम की पत्नी बनने वालीं थीं हिमांशी खुराना, इस वजह से कर दिया था मना
जॉन अब्राहम की पत्नी बनने वालीं थीं हिमांशी खुराना, इस वजह से कर दिया था मना
Share:

हिमांशी खुराना एक पंजाबी सिंगर हैं और उन्हें लोग बहुत पसंद करते हैं। हिमांशी ने अपने बेहतरीन अंदाज से सभी का दिल जीता है और वह पंजाब की ऐश्वर्या राय कहलाती हैं। वैसे हिमांशी को अब बॉलीवुड फिल्मों के भी ऑफर मिलने शुरू हो गए हैं। इस बारे में खुद हिमांशी ने बताया है। उन्होंने बताया कि, 'उन्हें जॉन अब्राहम की फिल्म का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था।' जी दरअसल साल 2018 में फिल्म परमाणु रिलीज हुई थी। इस फिल्म में हिमांशी को जॉन की पत्नी का रोल प्ले करना था, लेकिन हिमांशी हां नहीं कर पाईं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana)

एक वेबसाइट से बातचीत में हिमांशी खुराना ने बताया, 'उन्हें वह ऑफर सही नहीं लगा था।' हाल ही में उन्होंने कहा, ''मैंने जॉन अब्राहम की फिल्म परमाणु छोड़ दी थी। जब मुझे फिल्म का ऑफर मिला तो उस वक्त मैं दिल्ली में थी। मुझे जॉन अब्राहम की पत्नी का रोल करना था। कई लोग चाहते थे कि मैं उस रोल को स्वीकार कर लूं, लेकिन ईमानादारी से कहूं तो मुझे यकीन नहीं हो रहा था।'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''इसमें मेकर्स की कोई गलती नहीं है बल्कि उन्होंने तो मुझे समझाने की बहुत कोशिश की, लेकिन मैंने मना कर दिया। मैं सोच रही थी कि कोई किसी को ऐसे रोल क्यों ऑफर करेगा, जो पंजाब से है? मैं उस वक्त बहुत कन्फ्यूज हो गई थी, फिर मैंने मना कर दिया। लेकिन बाद में मुझे पता चला कि वह ऑफर असली था।''

आप सभी को हम यह भी बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म परणाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म की कहानी पोखरण में इंडिया के न्यूक्लियर टेस्ट पर आधारित थी। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी नजर आए थे।

दो बच्चों का वीडियो शेयर कर बोले दलेर मेहँदी- 'इन उस्तादों से मिलना चाहता हूं'

निया ने रवि को बताया 'बेस्ट किसर', पत्नी सरगुन का ये था रिएक्शन

'हौंसला रख' की शूटिंग के बीच शहनाज ने करवाया नया फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -