हिमांशी खुराना ने किया अपने नए गाने का आगाज, जल्द होगा रिलीज

हिमांशी खुराना ने किया अपने नए गाने का आगाज, जल्द होगा रिलीज

टीवी के बहुत ही बड़े और विवादित रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' में हिस्सा लेने के बाद पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना चर्चाओं में आ गई. पंजाब में ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर होने वाली हिमांशी ने हाल ही में एक ट्वीट किया और चर्चाओं में आ गईं हैं. जी दरअसल बिग बॉस शो के दौरानहिमांशी खुराना की नजदीकियां असीम रियाज के साथ बढ़ीं, और उसके बाद उन्होंने अपने मंगेतर के साथ सारे रिश्ते-नाते खत्म करने में कोई भी देरी नहीं की. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि हिमांशी खुराना के इस फैसले का कई लोगों ने विराेध किया और इस लिस्ट में असीम रियाज के घरवाले भी शामिल थे. ऐसे में हिमांशी खुराना ने हाल ही में अपने नए गाने के बारे में कहा है. वैसे हिमांशी अपने गानों से अपने हेटर्स को जवाब देती हैं.

 

जी हाँ, अभी कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना ने एक ट्वीट किया है, जिसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने हेटर्स को एक बार फिर से सचेत करने की कोशिश की है. जी दरअसल बीते दिनों भी पंजाब की सेक्सी कुड़ी ने अपना म्यूजिक वीडियो ओहदी शरेआम को लॉन्च किया था और इस गाने के रिलीज होते ही लोग अंदाजा लगाने लगे थे कि हिमांशी खुराना ने इस गाने को असीम रियाज को ही डेडीेकेट किया है.

वहीं अब हाल ही में हिमांशी खुराना ने ट्वीट में लिखा है कि, 'मैंने सोचा कि बिल्ले बिल्ले नैन कुड़ियों के बाद हेटर्स की प्लेलिस्ट में एक और गाना एड करवा देती हूं....डिस्टेंस गाना...बहुत जल्द.' हिमांशीदरअसल हिमांशी जल्द ही अपने नए गाने के साथ वापसी करने के लिए तैयार हैं. हिमांशी खुराना के इस ट्वीट के मुताबिक, ''उनके नए गाने का टाइटल 'डिस्टेंस' होने वाला है.'' इसी के साथ हिमांशी खुराना के इस ट्वीट से तो साफ है कि आने वाले दिनों में एक बार फिर से हिमांशी सभी के दिलों में आग लगाने वाली हैं.

लोका के बाद नए गाने के साथ तैयार हैं हनी सिंह, पोस्ट कर किया खुलासा

चोरी का आरोप लगने के बाद बादशाह ने 'गेंदा फूल' गाने के असली लेखक को दिए इतने लाख रुपए

अम्मी विर्क और मनिंदर ने बनाया अपने गाने का ब्लूपर्स वीडियो