रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का गाना 'जट नाल यारी'
रिलीज हुआ हिमांशी खुराना का गाना 'जट नाल यारी'
Share:

पंजाब में अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतने वाली हिमांशी खुराना का नया गाना रिलीज हो गया है। उनके नए गाने का नाम 'जट नाल यारी' है जो अब धमाल मचा रहा है। इस गाने के एक वीडियो को शेयर कर अदाकारा ने लिखा है- 'JATT NAAL YAARI out now @jordansandhu @iamhimanshikhurana @kiddworldwide @arjanvirkofficial@b2getherpros@sumeetsinghm @sagamusic@saurabhmakeovers @aliwarofficial @nidhe_k' आप देख सकते हैं इसमें हिमांशी का अंदाज कितना दमदार है।

 

वैसे हिमांशी इस गाने के पहले पोस्टर को बीते दिनों ही शेयर कर चुकीं हैं। पोस्टर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- 'JATT NAAL YAARI releasing on 15th March @jordansandhu @iamhimanshikhurana @kiddworldwide @arjanvirkofficial@b2getherpros@sumeetsinghm@sagamusic' इस पोस्टर में वह बंदूक थामे जॉर्डन संधू संग दिखाई दे रहीं थी। वैसे आप तो जानते ही होंगे जॉर्डन अपने बेहतरीन गानों के लिए हमेशा से चर्चाओं में रहे हैं। अब बात करें हिमांशी के बारे में तो वह बीते दिनों ही अपने गाने बोले सुरमा को लेकर चर्चाओं में रहीं थीं। उनका यह गाना बहुत चर्चाओं में रहा था। आप सभी जानते ही होंगे हिमांशी इन दिनों आसिम रियाज को डेट कर रहीं हैं। वहीं बीते दिनों से उनके और आसिम के ब्रेकअप की खबरें जोरों पर थीं।

लगातार यह खबरें आ रहीं थीं कि दोनों अलग हो गए हैं। वैसे इन खबरों पर दोनों ने विराम भी लगा दिया है। हुआ यूँ कि बीते दिनों ही हिमांशी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिस पर आसिम ने कमेंट कर सबका मुंह बंद कर दिया था। हिमांशी इन दिनों नए-नए गानों को लेकर चर्चाओं में हैं। फिलहाल उनका नया गाना धमाल मचा रहा है।

धुल भरे तूफ़ान में बुरी तरह घिरा चीन, पडोसी देश मंगोलिया से 341 लोग लापता

इस मशहूर अदाकारा के खिलाफ BMC ने दर्ज करवाई FIR

बाइक हुई अनियंत्रित, टायलेट की दीवार से टकराकर दो छात्रों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -