रेड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं हिमांशी खुराना
रेड ड्रेस में कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आईं हिमांशी खुराना
Share:

पंजाब में अपनी दिलकश अदाओं से सभी का दिल जीते लेने वाली हिमांशी खुराना इन दिनों अपनी नयी तस्वीरों से सभी के दिल का चैन लूट रहीं हैं. इस समय हिमांशी खुराना की लोकप्रियता बढ़ती जा रही है. इन दिनों देश में लॉकडाउन लगा हुआ है, लेकिन हिमांशी खुराना सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं और हर दिन एक नया लुक दिखा रहीं हैं. आप देख रहे होंगे लुक के साथ ही वह नए-नए वीडियो बनाकर फैन्स को सरप्राइज दे रही हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

इसी के साथ हिमांशी खुराना की कई तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचाए हुए है और इस बार भी उनकी नयी तस्वीर ने सभी का दिल जीत लिया है. पंजाब की ऐश्वर्या राय के नाम से मशहूर हिमांशी खुराना ने अपनी तस्वीरों को इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है और फैन्स हिमांशी खुराना की तस्वीरों पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं. हर कोई उनका दीवाना हुआ जा रहा है और लोग कमेंट्स में उन्हें खूबसूरत बता रहे हैं.

इस समय उनकी फोटो खूब वायरल हो रही है. हिमांशी खुराना की लेटेस्ट तस्वीरों को अब तक करीब 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इन तस्वीरों में वो लाल रंग के ड्रेस में नजर आ रही हैं और आपको याद हो इससे पहले उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनका नया अंदाज देखने को मिला था. वीडियो हम आपको दिखा चुके हैं. उस वीडियो में घर में बंद हिमांशी खुराना रोटियां बनाती नजर आई थीं और वीडियो में उनका लुक बेहतरीन था. इसी के साथ वह पास्ता बनाते भी दिखाई दे चुकीं हैं.

लोका के बाद नए गाने के साथ तैयार हैं हनी सिंह, पोस्ट कर किया खुलासा

चोरी का आरोप लगने के बाद बादशाह ने 'गेंदा फूल' गाने के असली लेखक को दिए इतने लाख रुपए

अम्मी विर्क और मनिंदर ने बनाया अपने गाने का ब्लूपर्स वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -