सगाई की अंगूठी दिखाते नजर आईं हिमांशी खुराना!

पंजाब की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली हिमांशी खुराना को आप सभी ने विवादित शो 'बिग बॉस 13' में देखा होगा. इस शो में आसिम के साथ शुरुआत में उनकी दोस्ती हुई और देखते ही देखते ही दोनों एक-दूसरे के प्यार में भी गिरफ्तार हो गए. वहीं शो खत्म होने के बाद भी इनकी जोड़ी अक्सर किसी ना किसी वजह के चलते चर्चा में रहती है.

कभी दोनों एक दूजे के साथ समय बिताते नजर आए तो कभी म्यूजिक वीडियो में. ऐसे में अब एक बार फिर से दोनों चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं. जी दरअसल कुछ घंटे पहले ही हिमांशी खुराना ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर को शेयर की है जिसमें वह डायमंड की रिंग पहने हुए नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि हिमांशी खुराना ने जिस अंदाज में इस रिंग को फ्लॉन्ट किया है, उसे देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि ये रिंग उन्हें असीम रियाज ने दी है. वैसे यह उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है और इससे पहले भी एक बार वह रिंग को शेयर कर चुकीं हैं. फिलहाल इस तस्वीर को देखने के बाद अब अनुमान लगाया जा रहा है कि असीम रियाज अपनी लेडीलव को शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं.

आपको पता हो 'बिग बॉस 13' से निकलने के बाद असीम रियाज और हिमांशी खुराना कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो 'कल्ला सोहणा नई' में नजर आए थे और इस गाने में असीमांशी की जबरदस्त केमेस्ट्री ने खूब धमाल मचाया था. हर तरफ दोनों के चर्चे होने लगे थे. वहीं जल्द ही हिमांशी का नया गाना डिस्टेंस रिलीज होने वाला है.

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट के साथ फिल्म करना चाहती है मधुरिमा

जफरुल इस्लाम पर केस दर्ज, भारत के खिलाफ की थी विवादित टिपण्णी

कर्नाटक : 1400 प्रवासियों को इस तरह सरकार ने भेजा घर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -