जैकलीन के बाद अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आएँगे असीम, रिलीज हुआ गाने का पोस्टर
जैकलीन के बाद अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आएँगे असीम, रिलीज हुआ गाने का पोस्टर
Share:

टीवी के बहुत ही दमदार शो बिग बॉस 13 को लोगों ने खूब प्यार दिया और इस शो में बनी फर्स्ट रनर अप असीम रियाज की हिमांशी के साथ की जोड़ी को भी लोगों ने जमकर प्यार दिया। दोनों को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों भी आए दिन कपल गोल्स देते रहते हैं। वहीं आसिम इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। जी दरअसल बीते दिनों ही आपने सुना ही होगा कि एक खबर आई थी कि बिग बॉस 13 स्टार असीम रियाज बॉलीवुड अदाकारा जैकलीन फर्नांडिज के साथ एक धमाकेदार म्यूजिक वीडियो एलबम में नजर आने वाले हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana  (@iamhimanshikhurana) on

वहीं इस खबर के आने के बाद बीते कल हमने आपको दोनों के कई फोटोज दिखाए थे जो उनके म्यूजिक वीडियो शूट के दौरान के थे। वहीं अब एक और खबर ने सभी के दिल को मुश्किल में डाल दिया है। जी दरअसल असीम रियाज की गर्लफ्रेंड हिमांशी खुराना ने हाल ही में एक पोस्ट के जरिए खुलासा किया है को वो असीम रियाज के साथ एक वीडियो एलबम में नजर आने वाली है।

हिमांशी एक पंजाबी अभिनेत्री हैं और वह पंजाब की ऐश्वर्या राय भी कही जाती हैं। उन्होंने गायकी में भी अपना हुनर दिखाया है लेकिन इस समय उनकी एक पोस्ट ने बवाल मचा दिया है। इस पोस्ट को शेयर कर हिमांशी ने लिखा है Something really special coming out on @desimusicfactory with @asimriaz77।official #himanshikhurana @nehakakkar @anshul300 on 18th March। उनका नया गाना 18 मार्च को आने वाला है और इस गाने में वह अपने कथित बॉयफ्रेंड आसिम के साथ नजर आने वाली हैं। वहीं इस एलबम के साथ बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम भी जुड़ा है जो आप देख सकते हैं।

कायली जेनर के दीवाने हुए दिलजीत दोसांझ, किया ऐसा काम

हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'

ट्रोलर्स पर भड़कीं कविता कौशिक, कहा- 'मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -