बिग बॉस 13 में नजर आएँगे नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड!
बिग बॉस 13 में नजर आएँगे नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड!
Share:

इन दिनों सभी को विवादित रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का इंतज़ार है और सभी इस शो को जल्द से जल्द देखना चाहते हैं. ऐसे में खबरें हैं कि बिग बॉस 13 में केवल सेलिब्रिटी ही कंटेस्टेंट्स के रूप में शो में शो में एंट्री करेंगे. जी हाँ, वहीं कुछ समय पहले खबरें आईं थीं कि इस शो में लोकप्रिय टीवी बहू अंकिता लोखंडे और देवोलीना भट्टाचार्जी नजर आने वाले हैं. वहीं अब खबरें हैं कि बिग बॉस 13 के लिए हिमांश कोहली से संपर्क किया गया है. जी हाँ, हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट के मुताबिक़ 'यारियां' के अभिनेता के नाम पर विवादास्पद रियलिटी शो के निर्माताओं ने विचार किया है और अगर चीजें ठीक रहीं तो हम बिग बॉस 13 के घर में हिमांश कोहली को देख सकते हैं.

जी हाँ, आप सभी को याद हो हिमांश कोहली, सिंगर नेहा कक्कड़ के साथ अपने बहुचर्चित ब्रेक-अप के लिए पिछले साल चर्चा में थे. वहीं अभिनेता ने इंडियन आइडल 10 के मंच पर अपने प्यार का इजहार भी किया था और नेहा के लिए अपने प्यार को कबूल किया था, लेकिन दोनों के बीच दूरियां गहरा गईं और उन्होंने बीते साल दिसंबर में एक दूसरे के रिश्ते से खुद को अलग कर लिया. वहीं उस दौरान नेहा ने यहां तक ​​बताया कि वह अपने ब्रेक-अप के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं.

आप सभी को बता दें कि हिमांश कोहली ने टीवी शो 'हम से है लाइफ' से शुरुआत की और बाद में फिल्म 'यारियां', 'जीना इसी का नाम है' और 'रांची डायरीज' जैसी फिल्में कीं. अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि वह बिग बॉस में नजर आते हैं या नहीं..?

Video: भतीजे के जन्मदिन पर गरीब बच्चों को एकता ने कहा कुछ ऐसा, लोग कर रहे तारीफ़

कपिल के शो में सलमान ने किया बड़ा खुलासा, सपने में आती है यह चीज़

कटरीना के लिए सिद्धू ने भेजा लेटर, कहा- 'आप मुझे फ्लाइंग किस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -