कटरीना के लिए सिद्धू ने भेजा लेटर, कहा- 'आप मुझे फ्लाइंग किस...'

आप सभी को बता दें कि कपिल शर्मा शो में जज रह चुके नवजोत सिंह सिद्धू भले ही शो से अपने विवादित बयानों के कारण गायब हैं लेकिन आए दिन शो में उनके बारे में चर्चा होती रहती है. ऐसे में हर एपिसोड में सिद्धू के बारे में कपिल कोई ना कोई बात कर ही देते हैं. ऐसे में बीते शनिवार के एपिसोड में सलमान खान और कटरीना कैफ ने कपिल शर्मा शो में शिरकत की थी और इस दौरान कपिल शर्मा ने कटरीना कैफ को बताया कि सिद्धू साहब ने उनके लिए एक स्पेशल लेटर भेजा है. जी हाँ, वहीं उस लेटर को कपिल शर्मा ने सलमान खान के सामने ही पढ़कर सुनाया लेकिन इस दौरान सलमान खान के एक्सप्रेशन्स देखने लायक रहे.

जी हाँ, उस दौरान कपिल शर्मा ने कटरीना कैफ से कहा, ''आप जब भी शो का हिस्सा बनी हैं, सिद्धू साहब यहां बैठे जरूर मिले हैं. अभी यहां पर अर्चना जी हैं'' वहीं आगे कपिल ने कहा ''सिद्धू साहब ने कहा है कि वह आ तो नहीं पाए हैं लेकिन आपके लिए उन्होंने एक खत भेजा है.'' कपिल की यह बात सुनकर कटरीना हैरान हो जाती हैं और उसके बाद कटरीना ने कपिल से पूछा कि ''क्या लिखा है लेटर में.'' इस पर कपिल ने कहा कि ''लेटर पर खोलने की जगह पर लिखा है-ठोको, मैं खोलता हूं''. इसके बाद कपिल ने खत पढ़ा- ''हैलो कैट, बहुत देर कर ही मेहरबां आते-आते. अगर तुम पहले बताते तो हम एमएलए की सीट छोड़कर आ जाते.'' वहीं नवजोत सिंह सिद्धू का लेटर सुनने के बाद हैरानी भरे लहजे में कहा, ''क्या बात है. अभी वैसे हैं कहां सिद्धू जी.'' कपिल ने बताया कि ''वो चुनाव की वजह से पंजाब में हैं और इन दिनों बिजी चल रहे हैं.''

आगे कपिल ने पढ़ा-''हम तो राजनीति कर रहे हैं, लेकिन हमें आपकी भी राजनीति बहुत पसंद थी. अगर आपको मेरा शेर पसंद आया तो आप मुझे फ्लाइंग किस भेज सकती हैं.'' इस बात को सुनते ही कटरीना ने नवजोत सिंह सिद्धू को फ्लाइंग किस भेज दिया. आप सभी को यह भी बता दें कि कपिल शर्मा शो में सलमान खान और कटरीना कैफ फिल्म ‘भारत’ का प्रमोशन करने पहुंचे थे और दोनों की यह फिल्म 5 जून को आएगी.

'मोनालिसा' लेटेस्ट फोटो ने फैंस को किया मदहोश

TRP लिस्ट में ये रहा प्रसिध्द टीवी शो का हाल

मोनालिसा 'ब्लैक बिकिनी' में लगी हॉट, फैंस के उड़े होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -