चम्बा को सीएम ने दी करोड़ों की सौगात
चम्बा को सीएम ने दी करोड़ों की सौगात
Share:

चम्बा - रविवार को मजर मेले का समापन जिलेवासियों के लिये करोड़ों की सौगात लेकर आया. इस मौके पर मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने नए निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया बल्कि निर्मित भवनों का लोकार्पण भी किया.

सरु में सीएम ने डाइट परिसर में दो करोड़ 46 की लागत से निर्मित होने वाले कन्या छात्रावास की आधारशिला रखी.वहीँ रठियार नाले पर दो करोड़ 19 लाख की लागत से निर्मित 42 मीटर लंबे स्टील ट्रस पल का लोकार्पण किया. रविवार को ही मुख्यमंत्री ने सुंगल गाँव में 1 करोड़ 36 लाख की लागत से बनी उठाउ सिंचाई पेय जल योजना का उदघाटन किया. इस सिंचाई योजना से 36 .31 हेक्टर भूमि में सिंचाई की सुविधा मिलेगी.मुख्यमंत्री ने क्षेत्रीय अस्पताल में सौ बिस्तरों के अतिरिक्त काम्प्लेक्स का लोकार्पण किया.इस काम्प्लेक्स पर 10 करोड़ 38 लाख रुपए खर्च हुए.

इसके बाद सीएम ने चम्बा शहर की रिप्लेसमेंट सिंचाई योजना का बुनियादी पत्थर रखा.इस योजना पर 3 करोड़ 62 लाख रुपए खर्च होंगे. विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद सीएम मजर मेले के कार्यक्रम में शामिल हुए.सीएम ने कुश्ती प्रतियोगिता के विजेता और उप विजेता पहलवानो को सम्मानित किया. मुख्यमंत्री ने चौगान में डंडारस नृत्य देखा . बाद में सीएम ने अखण्ड चंडी पैलेस से निकली मजर मेला शोभा यात्रा की अगुवाई भी की और रात्रि में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का भी लुत्फ़ उठाया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -