हिमाचल प्रदेश: बाइक को बचाने के चक्कर में खाई में गिरते-गिरते बची बस, 12 यात्री थे सवार
हिमाचल प्रदेश: बाइक को बचाने के चक्कर में खाई में गिरते-गिरते बची बस, 12 यात्री थे सवार
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में चम्बा जिले के उपमंडल सलूणी में सुंडला-तेलका रोड़ पर एक बड़ी बस दुर्घटना होते होते बच गई. वहीं, शुक्रवार शाम के वक़्त सुंडला की तरफ से एक निजी बस तेलका की ओर जा रही थी. स्थानीय लोगों के अनुसार, जब बस तेलका के पास काली मोड़ पर पहुंची तो बाइक को पास देने लगी. इस दौरान सामने से भी एक बाइक आ गई. ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे बस के अगले पहिए सड़क से बाहर आ गए, किन्तु ड्राइवर ने सही वक़्त पर ब्रेक लगा दी और बस रुक गई, जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

ऐसे में बाइक को बचाने के चक्कर में बस बेकाबू हो गई, जिसे बस ड्राइवर ने वक़्त रहते अपनी सूझबूझ के साथ बस को नियंत्रित कर लिया और हादसा होने से बचा लिया. लोगों का कहना है कि जिस जगह पर बस हवा में लटक गई, वहां पर बहुत तंग जगह थी. ऐसे में विपरीत दिशा से आ रही बाइक को बचाने के लिए ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे बस के अगले पहिए सड़क से बाहर आ गए, किन्तु ड्राइवर ने सही समय पर ब्रेक लगा दी और बस रुक गई, जिससे एक बड़ा हादसा होते-होते बच गया.

जिस वक़्त बस हवा में लटकी, उस समय बस में तक़रीबन 12 सवारियां मौजूद थीं. काली मोड़ से निचली ओर गहरी खाई है. यदि बस ड्राइवर ने सूझबूझ के साथ काम न लिया होता तो कोई बड़ी दुर्घटना हो सकती थी. बस के हवा में लटकने के बाद स्थानीय लोगों द्वारा सवारियों को सुरक्षित बस से बाहर निकाला गया. इसके बाद बस को ट्रक की मदद से खींचने का काम शुरू हुआ.

भारत पेट्रोलियम कॉर्प ने डीजल की डोर-टू-डोर डिलीवरी की शुरू

'शिवसैनिकों की वजह से बंद करना पड़ेगा राष्ट्रीय राजमार्ग का काम...', नितिन गडकरी ने CM उद्धव को लिखा पत्र

जानिए क्या है भारत के राष्ट्रगान जन-गण-मन का वास्तविक अर्थ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -