'शिवसैनिकों की वजह से बंद करना पड़ेगा राष्ट्रीय राजमार्ग का काम...', नितिन गडकरी ने CM उद्धव को लिखा पत्र
'शिवसैनिकों की वजह से बंद करना पड़ेगा राष्ट्रीय राजमार्ग का काम...', नितिन गडकरी ने CM उद्धव को लिखा पत्र
Share:

मुंबई: केंद्रीय सड़क और परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को नाराजगी भरा एक पत्र लिखा है. इसमें उन्होंने वाशिम जिले में शिवसेना के लोकप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं द्वारा राष्ट्रीय महामार्ग के कार्य में बाधा डालने और तोड़-फोड़ किए जाने को लेकर शिकायत की है. इस पत्र में नितिन गडकरी ने बताया है कि शिवसेना के कार्यकर्ता कॉन्ट्रैक्टरों की मशीनों और सामानों को तोड़फोड़ कर अधिकारियों,  कर्चारियों और मजदूरों के दिलों में दहशत पैदा कर रहे हैं. वे आए दिन इस तरह आकर काम बंद करवा देते हैं.

नितिन गडकरी ने अपने पत्र में लिखा है कि यदि ऐसा ही चलता रहा तो महाराष्ट्र में नेशनल हाइवे के काम को स्वीकृति देने से पहले हमारे मंत्रालय को गंभीरता से विचार करना पड़ेगा. उन्होंने उद्धव ठाकरे को लिखे गए अपने पत्र में कहा है कि यदि काम को आगे बढ़ाना है तो आपके हस्तक्षेप की जरुरत है. नितिन गडकरी का पत्र मिलते ही सीएम उद्धव ठाकरे ने तत्काल इस मामले में पहल करते हुए राज्य के गृह विभाग को फ़ौरन जांच करने और आवश्यक कदम उठाने का निर्देश दिया है. 

केंद्रीय मंत्री ने CM ठाकरे को लिखे पत्र में कहा है कि राज्य में शुरू राष्ट्रीय राजमार्ग के कामों में रूकावटें डालने का काम  तीन जगहों पर हो रहा है. यदि आधे में काम छोड़ दिया गया तो हादसे बढ़ जाएंगे. उन्होंने लिखा है कि वाशिम शहर के 12 किमी की दूरी में बायपास रोड बनाने का काम जारी है. किन्तु शिवसेना के नेताओं और कार्यकर्ताओं के हस्तक्षेप के कारण बायपास और उसे जोड़ने वाली मुख्य सड़क के काम को रोकना पड़ा है.

‘महिला सुरक्षा के लिए अपनाएँ यूपी मॉडल..', योगी सरकार की तारीफ में ये क्या बोल गई 'कांग्रेस'

एनकाउंटर में उग्रवादी की मौत से बौखलाई कांग्रेस, बोली- मानवाधिकार आयोग से जांच कराइ जाए

अफगानिस्तान की राजधानी के पास बसे शहरों पर किया गया कब्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -