भारत पेट्रोलियम कॉर्प ने डीजल की डोर-टू-डोर डिलीवरी की शुरू
भारत पेट्रोलियम कॉर्प ने डीजल की डोर-टू-डोर डिलीवरी की शुरू
Share:

मुंबई: तेल समूह भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड (बीपीसीएल) ने बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए 'हाई-स्पीड डीजल' की डोर-टू-डोर डिलीवरी शुरू की है। मोबाइल डिस्पेंसर के माध्यम से डोर-टू-डोर डिलीवरी की पहल के परिणामस्वरूप पूरे उद्योग में लगभग दो वर्षों के भीतर 1588 फ्यूलकार्ट और 129 फ्यूलएंट्स चालू हो गए हैं।

'राष्ट्रवाद की भावना' का जश्न मनाते हुए, बीपीसीएल ने स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर पूर्वी क्षेत्र के विभिन्न कोनों में 15 मोबाइल बोजर और 9 जेरी कैन सुविधाएं भी समर्पित कीं। विकास पर टिप्पणी करते हुए, बीपीसीएल के कार्यकारी निदेशक खुदरा प्रभारी पीएस रवि ने व्यक्त किया - "समय पर डिलीवरी के साथ, गुणवत्ता और मात्रा का पूरा आश्वासन, सुरक्षित और सुरक्षित उत्पाद हैंडलिंग और कई अन्य लाभों के साथ, फ्यूलकार्ट परिचालन दक्षता को बढ़ाने में मदद करता है।

हमारे ग्राहक व्यवसाय करने में आसानी के कारण को आगे बढ़ाने के समग्र दर्शन के अनुरूप हैं," यह कहते हुए कि मुझे खुशी है कि देश के 75 वें स्वतंत्रता दिवस के शुभ अवसर पर, जेरी के साथ 15 फ्यूलकार्ट और 9 बीपीसीएल ईंधन वितरण कर सकते हैं।” बीपीसीएल ने पहले ही पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा और पूर्वोत्तर राज्यों में 63 मोबाइल डिस्पेंसर लॉन्च कर दिए हैं।

हिमाचल प्रदेश के बाद आंध्र प्रदेश पर मंडराए संकट के बादल, कृष्णा नदी में आई खतरनाक बाढ़

समुद्र में और ताकतवर होगा भारत, INS विक्रांत को लेकर आई बड़ी अपडेट

बीच सड़क पर भीख मांग रहा था 'कटे हाथ वाला' युवक, मदद को आगे आई पुलिस तो हुआ हैरतअंगेज खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -