केरल के बाद अब हिमाचल में हैवानियत, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक
केरल के बाद अब हिमाचल में हैवानियत, गर्भवती गाय को खिलाया विस्फोटक
Share:

बिलासपुर: केरल के मलप्पुरम में एक गर्भवती हथिनी के विस्फोटक खाने से मौत ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया, किन्तु हिमाचल प्रदेश में ऐसा ही हैरान करने वाला एक और मामला प्रकाश में आया है। यहां एक गर्भवती गाय को विस्फोटक का गोला बनाकर खिला दिया। इससे गाय बुरी तरह घायल हो गई है। यह मामला हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर से सामने आया है। गाय के मालिक ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाला है, जो जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए मामला दर्ज कर लिया है। घटना की गंभीरता को समझते हुए मामले की जांच की जा रही है।

केरल के मलप्पुरम में किसी व्यक्ति ने एक 15 वर्षीय हथिनी को पटाखों से भरा अनानास खिला दिया था, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई थी। एक हफ्ते बाद वेलियार नदी में उसकी मौत हो गई। सोशल मीडिया पर घटना को लेकर भारी आक्रोश देखा गया था। मामला बढ़ता देख राज्य और केंद्र सरकारों ने इस पर दखल देते हुए फ़ौरन कार्रवाई का आश्वासन दिया था। इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार को एक शख्स को अरेस्ट किया था। केरल के वन मंत्री के. राजू ने जानकारी देते हुए बताया है कि एक व्यक्ति गिरफ्तार हुआ है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

इससे पहले केरल के सीएम पिनराई विजयन ने कहा था कि जांच टीमों की निगाह तीन संदिग्धों पर है। उन्होंने यह भी कहा कि केंद्रीय मंत्रियों समेत कुछ लोग घटना का इस्तेमाल राज्य की छवि धूमिल करने के लिए कर रहे हैं।

 

चीन के खिलाफ अभियान चालना AMUL को पड़ा भारी, ट्विटर ने ब्लॉक किया अकाउंट

सरकार से बोले कोरोना वारियर्स- हमे इस्तेमाल किया हुआ टिश्यू पेपर न समझें

विदेशी मुद्रा भंडार में हुई रिकॉर्ड बढ़ोतरी, जानें कैसे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -