Share:
कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल
कर्नाटक शिक्षक भर्ती में भाग लेंगी सनी लियोन, एडमिट कार्ड वायरल

बेंगलुरु: कर्नाटक में शिक्षक भर्ती का परीक्षा होने जा रही है और इसके लिए एडमिट कार्ड जारी किये जा चुके है। आपको बता दें कि इसी बीच अब अजीब मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ एक परीक्षार्थी का एडमिट कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस एडमिट कार्ड को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं। मिली जानकारी के तहत परीक्षार्थी के एडमिट कार्ड पर सनी लीयोन की बोल्ड तस्वीर छपी हुई थी। जी हाँ और इस मामले की गंभीरता को देखते हुए राज्य के शिक्षा विभाग ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले में कर्नाटक कांग्रेस के सोशल मीडिया चेयरपर्सन बीआर नायडू ने माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर कथित एडमिट कार्ड का स्क्रीनशॉट शेयर किया है।

आप देख सकते हैं उन्होंने राज्य के शिक्षा विभाग पर उम्मीदवार की फोटो के बजाय हॉल टिकट पर पूर्व एडल्ट स्टार की तस्वीर छापने का आरोप लगाया है। जी दरअसल नायडू ने कन्नड़ में ट्वीट किया है और कैप्शन में लिखा है, “शिक्षक भर्ती हॉल टिकट में, उम्मीदवार की फोटो के बजाय, शिक्षा विभाग ने ब्लू फिल्म अभिनेत्री सनी लियोन की फोटो छापी थी। हम उस पार्टी से और उम्मीद ही क्या कर सकते हैं जो विधानसभा के अंदर ब्लू फिल्में देखती है।”

पाकिस्तान या न्यूजीलैंड... किस टीम की जीत चाहते है भारतीय फैंस?

दूसरी तरफ राज्य के शिक्षा मंत्री ने नायडू के आरोप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बयान में कहा है, ”उम्मीदवार को एक फोटो अपलोड करना होता है। इसके बाद सिस्टम उसी फोटो को लेता है जिसे वे अपलोड करते हैं। जब हमने उम्मीदवार से पूछा कि क्या उसने अपने एडमिट कार्ड पर सनी लियोन की फोटो लगाई है, तो उसने कहा कि उसके पति के दोस्त ने उसकी जानकारी अपलोड की थी।” इसी के साथ शिक्षा विभाग के एक अधिकारी ने भी कहा कि उम्मीदवार ने अपना आवेदन, दस्तावेज और फोटो अपलोड करने के लिए किसी अन्य व्यक्ति से मदद मांगी थी।

दूसरी तरफ शिक्षा मंत्री के बयान के मुताबिक उम्मीदवार का फॉर्म उसके पति के एक दोस्त ने भरा था। उम्मीदवार चिकमगलूर जिले की रहने वाली बताई जी रही है। उसने शिवमोग्गा में शिक्षक पद के लिए आवेदन किया था। आपको जानकारी दे दें कि कर्नाटक शिक्षक भर्ती की परीक्षा 6 नवंबर को आयोजित की गई थी। इस परीक्षा का आयोजन 781 केंद्रों पर की गई थी जिसमे कुल 3,32,913 उम्मीदवार शामिल हुए थे। वहीं घटना पर स्पष्टीकरण देते हुए सार्वजनिक विभाग ने कहा है, ”इसमें न तो सरकार और न ही शिक्षा विभाग की गलती है।” वही शिक्षा विभाग ने मामले की जांच के बाद प्राथमिकी दर्ज करने का भरोसा दिया है।

'प्रभु श्रीराम ने समाज के हर वर्ग को जोड़ा', बिहार में बोले मोहन भागवत

स्टूडेंट के लिए यूट्यूब पर देखकर करवाया जेंडर चेंज, अनोखी है इस कपल की कहानी

'मैं कमरे में गई तो उसने दरवाजा बंद कर लिया', मशहूर मॉडल ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -