हिलेरी डफ  मैथ्यू कोमा जल्द फिर बनने वाले है माता-पिता
हिलेरी डफ मैथ्यू कोमा जल्द फिर बनने वाले है माता-पिता
Share:

हिलेरी डग और मैथ्यू कोमा ने खुलासा किया है कि वे अपने दूसरे बच्चे को जन्म देने की प्लानिंग कर रहे है। अभिनेत्री और संगीतकार ने सप्ताहांत में अपने संबंधित सोशल मीडिया अकाउंट्स पर इस खबर को शर किया है। हिलेरी और मैथ्यू 2019 में अपने अच्छे पलों को बजी याद किया है। वहीं कुछ साल पहले ही उन्होंने शादी की थी।

बूमरैंग वीडियो साझा करते हुए, मैथ्यू हिलेरी को एक पेट को सहलाते हुए नज़र आ रहे है, अपने पति की इस हरकत से हिलेरी बहुत ही खुश नज़र आ रही है। हिलेरी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया और लिखा, ""  On the other hand, Matthew shared the video on his account . She "lol quarantine was fun. Baby #3 - 2021". हम बता दें कि शादी के कुछ समय बाद ही हिलेरी और मैथ्यू की पहली बेटी ने जन्म लिया था और हिलेरी पहले से ही एक बच्चे की माँ है जिसकी उम्र 8 वर्ष है। गर्भावस्था की घोषणा के बाद, कई हस्तियों ने युगल को बधाई देने के लिए कमेंट किया है।

"Wohoooooo congratulations" प्रियंका चोपड़ा जोनास ने सराहना की। उल्लास एलुम ली मिशेल, जिन्होंने हाल ही में इस साल अपने बच्चे का स्वागत किया, उन्होंने कहा, "हाँ !!!! बधाई हो !!" इस Is Us स्टार मैंडी मूर ने टिप्पणी की, "Yay!! यह सबसे अच्छी खबर !!!  जेना दीवान ने डिज्नी स्टार के प्यार को दर्शाने के लिए कुछ दिलों को तोड़ दिया।

सेलेना गोमेज़ को है वोटिंग का इंतजार

पटकथा लेखक विलियम ब्लिन का निधन

ईवा मेंडेस ने बच्चों को लेकर स्वीकारी ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -