सेलेना गोमेज़ को है वोटिंग का इंतजार
सेलेना गोमेज़ को है वोटिंग का इंतजार
Share:

लोकप्रिय गायिका सेलेना गोमेज़ और टिमोथी चालमेट ने अपने प्रशंसक के लिए एक अविश्वसनीय काम किया। सलीना और अभिनेता, जिन्होंने न्यूयॉर्क में फिल्म ए रेनी डे पर एक साथ काम किया, ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को एक डिजिटल पुनर्मिलन में ले लिया क्योंकि बाद में वोट देने के लिए कदम रखा गया।

अंतरराष्ट्रीय गायक और अभिनेता ने प्रशंसकों से वोट देने का आग्रह किया, लेकिन केवल उस संदेश से अधिक देने का प्रयास किया। सेलेना ने कहा कि वह इस साल अपने मेल-इन बैलट कास्ट कर रही हैं। इस बीच, लिटिल वुमेन स्टार ने अपना वोट डालने के लिए न्यूयॉर्क शहर में स्थानांतरित हो गईं। उन्होंने समझाया कि वह वोट डालने के लिए मैडिसन स्क्वायर गार्डन में थे।

अभिनेता फ़्यूचर ने कहा कि ऐसे कई लोग थे जो कार्यक्रम स्थल पर अपना वोट डालने के लिए गए थे। उन्होंने कहा, "ऐसा लगता है कि लोग प्रेरित हैं," अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प की बात करते हुए, टिमोथी ने कहा, "ओह यार। मुझे वास्तव में उम्मीद है कि यह आदमी हार जाएगा।" जैसा कि उन्होंने मतदान और कई अन्य चीजों पर अपने विचारों का आदान-प्रदान किया, एक बिंदु आया जहां प्रशंसकों को जोड़ी की दोस्ती की झलक मिली। जब टिमोथी ने चुटकी ली, "यू आर 29।" रहस्योद्घाटन आओ और जाओ यह हिटमाकर के जबड़े छोड़ दिया है। 28 वर्षीय ने आखिरकार कहा "ओह! माई। गोश !"

पटकथा लेखक विलियम ब्लिन का निधन

ईवा मेंडेस ने बच्चों को लेकर स्वीकारी ये बात

जस्टिन बीबर ने कबूला कैसा था 2020

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -