ईवा मेंडेस ने बच्चों को लेकर स्वीकारी ये बात

ईवा मेंडेस ने बच्चों को लेकर स्वीकारी ये बात

ईवा मेंडेस और रयान गोसलिंग अपने प्रशंसकों को युगल गोल देने से कभी नहीं चूकते। इस जोड़ी ने 2014 में अपने पहले बच्चे का स्वागत किया, एस्मराल्डा और दो साल बाद, उन्होंने अपनी दूसरी बेटी, आमादा का स्वागत किया। तब से, यह मेंडेस ने खुद को परिवार के लिए समर्पित कर दिया है। हालाँकि, हाल ही में, हमने 46 वर्षीय अभिनेत्री को भविष्य में अपनी हॉलीवुड वापसी के बारे में साक्षात्कार देते हुए देखा है। हाल ही में Nova 96.9 के Fitzy & Wippa के साथ एक साक्षात्कार में, ईवा ने स्वीकार किया कि वह काम पर वापस जाने के लिए तैयार है।

साक्षात्कार में, वह वापसी के लिए तैयार है क्योंकि अब उसके बच्चे थोड़े बड़े हो रहे हैं। हालांकि, हिच स्टार ने स्पष्ट किया कि वह कभी भी युवा महिलाओं को गलत संदेश नहीं भेजना चाहती हैं क्योंकि "यह या तो / या स्थिति नहीं है।" इसके अलावा, मेंडेस ने स्वीकार किया कि वह गोस्लिंग के प्यार में पड़ने से पहले तक माँ नहीं बनना चाहती थी और वे दो खूबसूरत बेटियों के माता-पिता बन गए। ईवा ने साझा किया, "मैं 20 साल तक अपने चूतड़ का काम करने के लिए काफी खुशकिस्मत थी और फिर, मुझे पहले कभी भी बच्चे नहीं चाहिए थे, जब तक कि मैं रयान के साथ प्यार में नहीं पड़ गई थी, और इस तरह का काम किया जहां मैं 40 साल की थी और मेरा पहला बच्चा था, मैं मुझे लगता है कि मैं दूसरे के लिए 42 साल का था इसलिए इस तरह से काम किया कि मेरा करियर बना और फिर मैंने अपना ध्यान अपने परिवार में बदल लिया।"

इसलिए, मेंडेस अब हॉलीवुड में वापस जाने के बारे में सोच रहा है क्योंकि उसे अपना समय लगता है। आपको बता दें कि हॉलीवुड में उनकी आखिरी आउटिंग पार्टनर रयान गोसलिंग की डायरेक्शन लॉस्ट रिवर थी, जो 2013 में रिलीज हुई थी।

जस्टिन बीबर ने कबूला कैसा था 2020

निकोल ने ट्रोल होने के बाद इस तरह दिया जवाब

अर्नाल्ड श्वार्ज़नेगर को दो साल में दूसरी बार करवानी पड़ी हार्ट सर्जरी