2 नवंबर को रिलीज होगी सूर्या स्टारर 'जय भीम'
2 नवंबर को रिलीज होगी सूर्या स्टारर 'जय भीम'
Share:

अमेजन प्राइम वीडियो ने भारत तथा 240 देशों व इलाकों में कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम की वैश्विक रिलीज का ऐलान कर दिया है जिसे 2 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। टीजे ज्ञानवेल द्वारा लिखित तथा डायरेक्टेड तथा 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले सूर्या और ज्योतिका द्वारा निर्मित, बहुप्रतीक्षित तमिल फिल्म में सूर्या ने वकील का किरदार निभाया है जो आदिवासी समुदायों के हक के लिए लड़ रहा है। 

वही इस फिल्म की टीम में प्रकाश राज, राव रमेश, राजिशा विजयन तथा लिजो मोल जोस जैसे बेहतरीन कलाकार सम्मिलित हैं।  बता दें कि जय भीम का संगीत शॉन रोल्डन ने दिया है तथा इसे राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित किया गया है। आपको बता दें कि जय भीम 2 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर तेलुगु में भी लॉन्च होगी। प्रशंसकों को इसकी बेसब्री से प्रतीक्षा है। 

 

साथ ही रहस्य और नाटक के एक शानदार मिश्रण में, जय भीम आदिवासी जोड़े सेंगगेनी एवं राजकन्नू की जिंदगी में गहराई से उतरती है, मगर उस समय उन पर दुर्भाग्‍य का पहाड़ टूट जाता है जब राजकन्‍नू गिरफ्तार हो जाता है तथा अंतत: बगैर किसी सुराग के गायब हो जाता है। निराशा से बाहर, सेंगगेनी एक अधिवक्ता चंद्रू की सहायता लेता है, जो सच्चाई का पता लगाने एवं राज्य की निराश्रित आदिवासी महिलाओं को इंसाफ दिलाने की जिम्मेदारी लेता है। इस प्रकार इंसाफ की जंग को लेकर इस फिल्म की कहानी को रचा गया है।

चिरंजीवी ने किया स्वर्गीय डॉ अल्लू रामलिंगैया के नाम पर बने कॉलेज का उद्घाटन

तलाक नहीं बल्कि ये बड़ी योजना बना रहे है सामंथा और नागा चैतन्य

'पोंगल' पर रिलीज होगी प्रभास की फिल्म 'राधे श्याम'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -