हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, वेबसाइट के जरिए होता था लड़कियों का सौदा
हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, वेबसाइट के जरिए होता था लड़कियों का सौदा
Share:

गुरुग्राम: दिल्ली से सटे गुरुग्राम में वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाए जाने का मामला सामने आया है। गुरुग्राम पुलिस इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करते हुए इसमें शामिल युवती और दलाल को गिरफ्तार किया है। दोनों के खिलाफ सुशांतलोक थाने में विभिन्न धाराओं में मंगलवार को केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल,पुलिस को जानकारी मिली थी कि एक वेबसाइट के माध्यम से इलाके में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। पुलिस ने वेबसाइट की जांच की तो पाया कि इसमें कई लड़कियों और लड़कों की तस्वीर के साथ मोबाइल नंबर मौजूद है। पुलिस ने एक पुलिसकर्मी को नकली कस्टमर बनाकर वेबसाइट पर दिए गए नंबर पर कॉल किया। पुलिसकर्मी ने एक युवती को सेलेक्ट करने के लिए दिए गए मोबाइल नंबर पर बात की और 12 हजार रुपये में सौदा तय किया।

आरोपियों द्वारा कुछ देर बाद पुलिसकर्मी को होटल-91 गोल्फ कोर्स रोड की लोकेशन भेजकर वहां पहुंचने के लिए कहा गया। ACP सुशीला के नेतृत्व में कई टीमें बनाई गईं और लोकेशन पर भेजी गईं। इस दौरान एक स्कॉर्पियो गाड़ी वहां आकर रुकी। नकली कस्टमर बनाए गए पुलिसकर्मी को कॉल कर बुलाया गया और लड़की दिखाने के बाद उनसे 12 हजार रुपये ले लिए, फिर लड़की को होटल में भेज दिया। आरोपी मौके से जाने लगा तो पुलिस ने स्कॉर्पियो को घेर लिया और ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया। सुशांतलोक थाना प्रभारी संदीप कुमार ने बताया एक आरोपी को अरेस्ट किया है। 

प्रेमी से झगड़ा कर घर से निकल गई प्रेमिका, शराब पी रहे 8 दरिंदों ने किया अगवा और फिर रात भर...

10 वर्षीय पोती को दादा ने बनाया अपनी हवस का शिकार, फिर पत्थर से कुचलकर कर डाली हत्या, अब कोर्ट ने सुनाई ये सजा

अंबाला में मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने बेरहमी से की अपनी ही बहन की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -