प्रेमी से झगड़ा कर घर से निकल गई प्रेमिका, शराब पी रहे 8 दरिंदों ने किया अगवा और फिर रात भर...
प्रेमी से झगड़ा कर घर से निकल गई प्रेमिका, शराब पी रहे 8 दरिंदों ने किया अगवा और फिर रात भर...
Share:

रांची: झारखंड की राजधानी रांची से नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार की झकझोर देने वाली घटना सामने आई है. मामला तुपुदाना ओपी इलाके का है. हैवानों ने नाबालिग का पहले अपहरण किया. फिर उसे अपने साथ ले गए तथा रात भर उसके साथ बलात्कार किया. नाबालिग रोती-बिलखती रही, दरिंदों से छोड़ देने की भीख मांगती रही. मगर उनका दिल नहीं पसीजा. घटना के सिलसिले में तुपुदाना ओपी पुलिस को रविवार की सुबह खबर प्राप्त हुई.

नाबालिग का पुलिस ने मेडिकल कराया है तथा उसके बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी है. CCTV फुटेज के आधार पर अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. घटना के सिलसिले में नाबालिग ने पुलिस को बताया है कि वह मूल रूप से खूंटी की रहने वाली है. अपने प्रेमी से मिलने के लिए खूंटी से रांची आई हुई थी. मगर शनिवार की रात को प्रेमी के साथ उसकी कुछ अनबन हो गई तथा वह उसके घर से बाहर निकल सड़क पर आ गई. नाबालिग को अकेली देख मोटरसाइकिल सवार 3 लड़कों ने हुलहुन्दू में चर्च गेट के पास से रात लगभग 9 बजे उसका किडनैप कर लिया. फिर उसे खरसीदाग स्थित एक सुनसान किशकी गांव के चुकरु जंगल में लेकर पहुंचे. जहां पहले से 5 शख्स शराब पी रहे थे. तत्पश्चात, हैवानों ने एक-एक करके रातभर नाबालिग से गैंगरेप किया. जब लड़की की स्थिति खराब होने लगी तो उसे मोटरसाइकिल से लेकर रात 12 बजे दसमाइल चौक के पास छोड़ दिया. लड़की किसी प्रकार एक ऑटो वाले की सहायता से रात ढेड़ बजे तुपुदाना थाना पहुंची. यहां उसने पूरी कहानी थाना प्रभारी मीरा सिंह को बताई. 

थाना प्रभारी मीरा सिंह ने तत्काल इसकी खबर SSP चंदन सिन्हा, सिटी एसपी राज कुमार मेहता और हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा को दी. उसके बाद हटिया DSP राजा कुमार मित्रा के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई तथा CCTV को खंगलाना आरम्भ कर दिया गया. उधर, नाबालिग के साथ गैंगरेप के बाद उसकी हालत खराब हो गई है. उसे हॉस्पिटल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. वहीं घटना स्थल पर FSL टीम से जांच कराई गई है. घटनास्थल पर शराब की बोतलें भी पुलिस को मिली हैं. शराब की बोतलों पर FSL की टीम को कुछ फिंगर प्रिंट भी मिले हैं. पुलिस ने 8 लड़कों पर मामला दर्ज करते हुए कार्रवाई आरम्भ कर दी है. 

बोरवेल ने ली MP के एक और मासूम की जान, खेलते-खेलते हुआ था हादसा

घर में चल रही थी शादी की तैयारियां, एक हादसे ने बर्बाद कर दिया सब

370 पर 'सुप्रीम' फैसले से कौन-कौन नाराज़ ? दुनिया में चीन-पाकिस्तान, भारत में कांग्रेस-PDP !

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -