भारत - पाक तनाव को लेकर यूपी में हाईअलर्ट
भारत - पाक तनाव को लेकर यूपी में हाईअलर्ट
Share:

लखनऊ : भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ रहे सैन्य तनाव को लेकर उत्तरप्रदेश में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने पुलिस विभाग और उच्च पदस्थ अधिकारियों की बैठक ली। इस बैठक में मुख्यमंत्री ने राज्य के सुरक्षा तंत्र को मजबूत करने की बात कही है। दरअसल यूपी पुलिस को हाईअलर्ट पर रखा गया है। राज्य में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाने की बात कही गई है। इस मामले में उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता हुई।

इस बैठक में मुख्य सचिव राहुल भटनागर, प्रमुख सचिव गृह देवाशीष पांडा, उत्तरप्रदेश के डीजीपी जावीद अहमद और प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री अनीता सिंह शामिल थे। इस दौरान सीएम ने कहा कि कई धर्मों को मानने वालों और विभिन्न संप्रदायों के त्यौहार लगभग आसपास ही हैं।

ऐसे में राज्य में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी जाए। प्रभावी आदेश के बाद मुहर्ररम का अवकाश रद्द कर दिया गया है। मुख्यमंत्री द्वारा आदेश दिए गए हैं कि घटना होने की स्थिति में जिस अधिकारी के पास चार्ज या जिम्मेदारी होगी वह जिम्मेदार माना जाएगा। इतना ही नहीं राज्य में कई स्थानों पर जांच की गई। बस स्टेंड, रेलवे स्टेशन आदि क्षेत्रों में लोगों की जांच की गई तो दूसरी ओर कई स्थलों पर तलाशी अभियान चलाया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -