दिल्ली: इजरायल दूतावास के पास धमाका, हवाई अड्डों-अयोध्या-हरिद्वार सहित अन्य क्षेत्रों में जारी अलर्ट
दिल्ली: इजरायल दूतावास के पास धमाका, हवाई अड्डों-अयोध्या-हरिद्वार सहित अन्य क्षेत्रों में जारी अलर्ट
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली स्थित इजरायली दूतावास के पास धमाका होने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो चुकी हैं। अब सभी हवाई अड्डों, महत्वपूर्ण प्रतिष्ठानों व सरकारी भवनों के लिए भी अलर्ट जारी किया जा चुका है। वहीँ इस धमाके का असर अब दिल्ली के अलावा दूसरे राज्यों में भी दिखाई दे रहा है। अयोध्या के साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं महाकुंभ के कारण हरिद्वार में भी अलर्ट जारी किया जा चुका है। जी दरअसल बीते शुक्रवार शाम को करीब 5।30 बजे इजरायली दूतावास के पास एक बड़ा धमाका हुआ।

बताया जा रहा है इस धमाके के बाद अयोध्या के साथ ही पूरे उत्तर प्रदेश में अलर्ट जारी हो गया। वहीं प्रदेश के सभी जिलों को हाई अलर्ट पर रख दिया गया है। सबसे ख़ास तौर पर अयोध्या का ध्यान रखा जा रहा है। इसके अलावा उत्तराखंड के हरिद्वार में भी अलर्ट जारी किया जा चुका है। जी दरसल एसएसपी हरिद्वार का कहना है कई, पुलिसबल चेकिंग कर रहे हैं, क्योंकि यहां महाकुंभ का आयोजन भी होने वाला है। हरिद्वार को इस समय हाई अलर्ट पर रखा गया है। आप सभी जानते ही होंगे कि अब इस समय मुंबई में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

जी दरअसल मुंबई पुलिस को अलर्ट रहने का निर्देश दिया जा चुका है और सुरक्षा व्यवस्था और सख्त कर दी गई है। इसी के साथ हम आपको यह भी बता दें कि इजरायल के दूतावास के पास हुए ब्लास्ट में कोई घायल नहीं हुआ है, लेकिन कई कारों को नुकसान हुआ है। वहीं इजरायल की तरफ से इस ब्लास्ट को आतंकी हमला बताया जा रहा है। वहीं अब भारत का कहना है कि, 'दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।'

यूक्रेन रूसी सी-टीके के उपयोग पर लगाया प्रतिबंध

100 दिन में चलाई 3000 किमी साइकिल, भारत सरकार ने 'गोल्ड मैडल' से नवाज़ा

आर्थिक सर्वेक्षण: भारत वित्त वर्ष 21-22 में 11.5 पीसी बढ़ने की है संभावना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -