'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने स्विमसूट पहनकर लगाया हॉटनेस का तड़का
'जीजा जी छत पर हैं' की इलायची ने स्विमसूट पहनकर लगाया हॉटनेस का तड़का
Share:

टीवी की कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं गंवाती है. ऐसे में आज हम जिस अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे है उनका नाम हिबा नवाब है. जी हाँ, हिबा की हॉटनेस काफी बढ़ चुकी है और हिबा टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री है. हिबा नवाब की उम्र 22 साल है और वह बहुत सेक्सी और हॉट हैं. हिबा ने अपने करियर की शुरूआत सन 2008 से की थी और वह अपने अभिनय के कारण आजकल हर दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. अब इन दिनों हिबा नवाब की कुछ तस्वीरें इंटेरेंट पर वायरल हो रही है जो सेक्सी लग रहीं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में हिबा स्विमिंग पूल में मस्ती करते हुए नजर आ रही है.

आप देख सकते हैं इस दौरान उनका हॉट अवतार भी देखने को मिला है जो सेक्सी भी लग रहा है वहीं हिबा के फैंस को उनकी यह तस्वीर बहुत पसंद आ रही है. हिबा अपनी हर तस्वीर में अलग अंदाज में नजर आती हैं. हिबा नवाब इन दिनों सब टीवी के सीरियल जीजाजी छत पर है में इलायची का रोल निभा रही है और रियल लाइफ में भी लोग उन्हें इलायची के नाम से ही पुकारते हैं.

यह शो दर्शको को काफी पसंद आ रहा है और इसी के कारण सभी हिबा को खूब पसंद करने लगे हैं. वहीं हिबा भी आए दिन अपने तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगा देती हैं और उनके इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी तस्वीरों को देखकर उनके दीवाने हो गए हैं.

देसी अवतार में नजर आईं हिना खान, फरीदा जलाल के साथ शेयर किया फनी वीडियो

OMG ! इस एक्ट्रेस संग इंटिमेट होकर लिपलॉक करती नजर आईं मौनी रॉय

शादी के पहले न्यूड हुईं राखी, कहा-'मेरी शादी में कपड़ें पहनना मना है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -