'अरे भाई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश...', कांग्रेस और सपा के घमासान पर बोले कमलनाथ
'अरे भाई छोड़ो अखिलेश-वखिलेश...', कांग्रेस और सपा के घमासान पर बोले कमलनाथ
Share:

भोपाल: लोकसभा चुनाव के लिए बना विपक्षी दलों का गठबंधन ‘INDIA’ प्रदेशों के चुनाव में पूरी तरह बिखरा दिखाई दे रहा है. सपा के प्रमुख अखिलेश यादव कांग्रेस से नाराज हो गए हैं. उन्हें मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से सीट की चाहत थी, जो पूरी नहीं हुई. इसके साथ ही यह भी बोल रहे हैं कि गठबंधन के रूपरेखा को वह ‘शायद समझ नहीं पाए.’ पिछले दिनों उन्होंने उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय को निशाने पर लेते हुए ‘चिरकुट नेता’ बोल दिया. अब मध्य प्रदेश चुनाव में कांग्रेस के सबसे बड़े चेहरे कमलनाथ ने भी अखिलेश को इसी लहजे में जवाब दिया तथा पत्रकारों के सवाल को अनसुना करते हुए कहा, “छोड़िए अखिलेश, वखिलेश…”

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार चरम पर है. 3 दिवसीय प्रवास पर छिंदवाड़ा पहुंचे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कांग्रेस की दूसरी लिस्ट आने पर सभी कार्यकर्ताओं में गजब का उत्साह है तथा हमें जितनी उम्मीद थी उससे भी कहीं अधिक सीटों पर हम चुनाव जीतेंगे. इनके अतिरिक्त मध्य प्रदेश में गठबंधन नहीं होने पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की नाराजगी के सवाल पूछने पर कमलनाथ ने कहा, “छोड़िए अखिलेश, वखिलेश…”

आपको बता दें कि 3 दिवसीय प्रवास के चलते पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ जिले भर में विभिन्न राजनैतिक, सामाजिक तथा धार्मिक कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे. इसके साथ ही पहली सूची में गोटेगांव से कांग्रेस उम्मीदवार बनाए गए शेखर चौधरी का नाम कट गया है. दूसरी लिस्ट में नाम कट जाने से नाराज शेखर चौधरी आज शाम को छिंदवाड़ा पहुंचकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से मुलाकात भी कर सकते हैं.

'कुत्ता लौटा दूंगी, बस CBI से मेरे खिलाफ शिकायत वापस ले लो..', क्या महुआ मोइत्रा ने अपने 'एक्स' को दिया ये ऑफर ?

'मेरी वजह से वसुंधरा राजे को दंड न दे भाजपा..', अशोक गहलोत के बयान से राजस्थान की सियासत में मची हलचल

कर्नाटक की इंदिरा कैंटीन में 'रिश्वतखोरी' के आरोप, सचिव विश्वनाथ रेड्डी बोले- बिल क्लियर करने के लिए मांगते हैं कमीशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -