Heropanti 2 First Look Poster: हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त लुक हुआ आउट
Heropanti 2 First Look Poster: हीरोपंती से टाइगर श्रॉफ का जबरदस्त लुक हुआ आउट
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने एक्टर टाइगर श्रॉफ ने फिल्म हीरोपंती से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके साथ ही साल 2014 में आई इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस कृति सेनन थीं. वहीं कुछ समय से खबर आ रही थी कि टाइगर इस फिल्म के सीक्वल में काम कर सकते हैं. इसके साथ ही अब टाइगर ने खुद इंस्टाग्राम पर हीरोपंती 2 के पोस्टर साझा कर खबरों की पुष्टि कर दी है. इसके अलावा इस एक्शन फिल्म में टाइगर सूट-बूट पहने माचो मैन के अवतार में नजर आएंगे. 

पोस्टर के अनुसार दुनिया उनके किरदार को मरा हुआ देखना चाहती है. टाइगर ने पोस्टर साझा कर लिखा, 'ये मेरे लिए स्पेशल है. साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी आगे लेकर जाने में मुझे खुशी हो रही है.' फिल्म के पहले पोस्टर में आप टाइगर को दूर से काला सूट पैंट पहनकर आते देखेंगे. उनके चारों ओर बंदूकें हैं. वहीं दूसरे पोस्टर में वे शहर के बीच रोड पर खड़े हैं. और रफ्तार से गाड़ियां उनके पास से गुजर रही हैं. टाइगर के एक हाथ में गन है तो दूसरे की मुट्ठी बंद है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हीरोपंती 2 को डायरेक्टर अहमद खान बना रहे हैं वहीं साजिद नाडियाडवाला इसे प्रोड्यूस कर रहे है. ये फिल्म 16 जुलाई 2021 को रिलीज हो सकती है . याद दिला दें कि टाइगर श्रॉफ और अहमद खान ने मिलकर फिल्म बागी 3 में भी काम किया है. वहीं श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे स्टारर ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

hr

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on

Thappad Review: तापसी की फिल्म को मिला शानदार रिस्पांस, दिव्या दत्ता ने किया सलाम

Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

Bhoot Box Office : विक्की कौशल की भूत की गति हुई धीमी, जानिये आज का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -