Thappad Box Office Prediction Day1: तापसी पन्नू की 'थप्पड़' कमा पाएगी इतने करोड़

मुल्क जैसी संवेदनशील फ़िल्म के बाद निर्देशक अनुभव सिन्हा और अभिनेत्री तापसी पन्नू अब थप्पड़ लेकर आये हैं। इसके साथ ही यह फ़िल्म घरेलू हिंसा के मुद्दे पर बनायी गयी है और शादीशुदा जीवन के एक बेहद अहम सवाल उठाती है- क्या थप्पड़ बस इतनी सी बात है? वहीं फ़िल्म के ट्रेलर को पॉज़िटिव रिस्पांस मिला है और सोशल मीडिया में भी फ़िल्म को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं। इसके साथ ही ऐसे में सवाल है कि थप्पड़ पहले दिन कितनी कमाई कर सकती है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू बीते कुछ वक़्त से कमर्शियल के साथ ऐसी फ़िल्मों में भी काम कर रही हैं, जो मनोरंजन के साथ किसी अहम मुद्दे पर बहस छेड़ देती हैं।

इसके अलावा बीते साल उनकी सांड की आंख रिलीज़ हुई थी, जिसमें भूमि पेडनेकर पैरेलल लीड रोल में थीं। वहीं शूटर दादियों की इस बायोपिक के बहाने महिला सशक्तिकरण को रेखांकित किया गया था। इसके साथ ही शादीशुदा जीवन में घरेलू हिंसा के मुद्दे पर बनी थप्पड़ को लेकर चर्चा तो हो रही है, लेकिन यह चर्चा टिकट बिक्री में तब्दील होती है या नहीं, इसका पता कल चलेगा।फ़िलहाल ट्रेड की उम्मीदों की बात करें तो थप्पड़ की ओपनिंग को लेकर जानकारों की अलग-अलग राय है। फ़िल्म कारोबार पर नज़र रखने वाली सुपर सिनेमा मैगज़ीन के अनुसार, थप्पड़ पहले दिन 1.75 करोड़ से 2.25 करोड़ की कमाई कर सकती है।

एक मीडिया वेबसाइट का अनुमान है कि थप्पड़ की ओपनिंग 4 करोड़ के आसपास रह सकती है। इसके साथ ही , कुछ और ट्रेड जानकारों के अनुमान है कि फ़िल्म पहले दिन 2 करोड़ से 2.50 करोड़ तक जमा कर सकती है। यदि निर्देशक अनुभव सिन्हा की पिछली फ़िल्मों की बात करें तो 2019 में आयी आयुष्मान खुराना की आर्टिकल 15 ने 5.02 करोड़ की ओपनिंग ली थी। इसके साथ ही 2018 में आयी मुल्क को 1.50 करोड़ पहले दिन मिले थे। 28 फरवरी को रिलीज़ हो रही थप्पड़ में पावेल गुलाटी तापसी के पति के रोल में दिखेंगे। वहीं पावेल का यह फ़िल्म डेब्यू है। रत्ना पाठक शाह, तन्वी आज़मी, दिया मिर्ज़ा, राम कपूर और कुमुद मिश्रा भी अहम किरदारों में नज़र आ सकते है।

लगातार गिर रहा 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन, 5 दिन में कमाए मात्र इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई Bhoot, पांचवे दिन कमाए मात्र इतने करोड़

47वें दिन भी बॉक्स ऑफिस पर छाया रहा तन्हाजी का जादू, किया इतना कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -