जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक
जल्द लॉन्च हो सकती है Hero XPulse 200, दिखाई दी झलक
Share:

मुंबई : Hero की XPulse 200 को सबसे पहले कॉन्सेप्ट मॉडल के तौर पर 2017 EICMA Motorcycle Show में देखा गया था। इसके बाद कंपनी ने इसे 2018 Auto Expo में पेश किया। पिछले डेढ़ साल में ऐसी बहुत सी प्रत्याशा हुई है जो मोटरसाइकिल के आसपास बनी है और अब ऐसा लगता है कि Hero Motocorp बाजार में XPulse 200 को लॉन्च करने को तैयार है। हाल ही में इस मोटरसाइकिल को टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और यह जल्द ही भारतीय सड़कों पर उतारी जाएगी। 

यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम

ऐसी है शानदार बाइक 

जानकारी के मुताबिक बाइक के फ्रंट में 190mm ट्रेवल टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में 170 mm का मोनोशॉक दिया जाएगा। बाइक की सीट हाइट 825mm है, जो कि छोटे राइडर्स के लिए परेशानी खड़ी कर सकती है। Hero XPulse में समान Hero Xtreme 200R वाला 200 cc सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया जाएगा जो 18 bhp की पावर और 17.1 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस होगा। हालांकि, माना जा रहा है कंपनी इसके इंजन को लोअर रेव्स और गियरिंग रेश्यो के लिए ट्यून करेगी। 

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

यह है शानदार फीचर्स 

इसी के साथ रेगुलर Xpulse 200 में रेड यूनिट भी दी जाएगी जिसमें ऐसा लगता है कि कस्टम मॉडल है और इसमें बैशप्लेट, फ्रंट मडगार्ड और रियर टेल-पीस नहीं है। इसके अलावा यह स्टेप डिजाइन सीट के साथ नहीं बल्कि फुली फ्लेट सीट के साथ आएगी जो थोड़ी लंबी होगी। इस पर कोई पुष्टि नहीं है कि यह एक स्पेशल एडिशन यूनिट है या फिर रेगुलर XPulse 200 के साथ बेची जाएगी।

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -