यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम
यामाहा की दमदार बाइक की कीमत 1 लाख रु से कम, लम्बे समय तक भरती है दम
Share:

शानदार दोपहिया वाहन निर्माता कम्पनी Yamaha द्वारा पिछले महीने अपनी दमदार बाइक FZ रेंज का अपडेटेड वर्जन लॉन्च कर दिया गया था. इस बाइक को कंपनी ने पहले से भी ख़ास बनाया है. इसमें आज के समय का सबसे दमदार फीचर ABS स्टैंडर्ड फीचर आपको मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस नई बाइक्स में सिंगल चैनल ABS स्टैंडर्ड को शामिल किया गया है. 

इंजन...

नई गाड़ी के इंजन की बात की जाए तो इन नई बाइक्स में 149cc, एयरकूल्ड, 2-वॉल्व, सिंगल सिलिंडर इंजन को कंपनी ने शामिल किया है और यह इंजन 13.2hp का पावर और 12.8Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि कंपनी ने इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है और यामाहा एफजेड एफआई वी3.0 में फ्यूल टैंक में सामने की तरफ ग्रिल की तरह एयर-वेंट को भी कंपनी ने शामिल किया है. इस्सकी मदद से बाइक काफी दमदार नजर आती है. खास बात यह है कि ये नई बाइक्स सिंगल सीट ऑप्शन में भी मिलेंगी और कीमत भी इनके 1 लाख रु के भीतर ही है.

अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो इनमें नए अलॉय वील्ज और दोबारा डिजाइन किए गए फेंडर्स भी मिलेंगे. बाइक्स के रियर में नई टेल लाइट और दोबारा डिजाइन किया गया बॉडी वर्क साफ़ तौर पर आपको नजर आएगा. जबकि इसमें नया LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और LED हेड लाइट आपको मिलेगी. कंपनी द्वारा FZ-FI V3.0 ABS को 95,000 रुपये और FZS-FI V3.0 ABS को 97,000 रुपये एक्स शोरूम नए दिल्ली के साथ पेश किया है. 

हार्ले डेविडसन ने 1200 और 1900CC की 2 बाइक भारत में की पेश, जानिए खूबियां

नए रंग में आई Bajaj Pulsar 180F, लेकिन यह एक फीचर बिगाड़ देगा सारा खेल

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -