टीवी पर जलवा बिखेरने आ रही है अक्षरा-खेसारी की जोड़ी, हीरो नंबर 1 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर
टीवी पर जलवा बिखेरने आ रही है अक्षरा-खेसारी की जोड़ी, हीरो नंबर 1 का वर्ल्ड टीवी प्रीमियर
Share:

पूरी तरह पारिवारिक और महिलाओं की पसंद नंबर वन बनी भोजपुरी फिल्म हीरो नंबर वन ने भोजपुरिया बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाई थी. वहीं आज भी इस फिल्म का जलवा बरकरार है. लेकिन अब एक ख़ास बात यह भी है कि हीरो नंबर वन’ का वर्ल्ड प्रीमियर 22 दिसंबर याने कि आज सुबह 9 बजे डिशुम चैनल पर किया जा रहा है. वहीं इस पर एक और ख़ास बात यह है कि अगर आप इसे अभी नहीं देख पाएं हैं तो आप इसे पुनः  22 दिसंबर को शाम 7 बजे देख सकते हैं.

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इसका दो बार प्रसारण किया जा रहा है. यह फिल्म के प्रति लोगों की दीवानगी को लेकर किया गया है. इस भोजपुरी फिल्म हीरो नंबर वन के निर्देशक हैं जाने माने निर्देशक अजय कुमार झा. जबकि इसके निर्माता कृष्णा कुमार और समरेन्द्र सिंह की इस फिल्म को अरविन्द तिवारी द्वारा लिखा गया है. इसमें केंद्रीय भूमिका में भोजपुरी सुपरस्टार खेसारीलाल यादव नजर आएंगे.
 
भोजपुरी सुपर स्टार खेशारी लाल यादव के अल्वा इस फिल्म में दमदार अभिनेता कृष्णा कुमार, अक्षरा सिंह, प्रियंका पंडित,अयाज खान,उल्हास कुड़वा,माया यादव, कुलदीप कुमार,प्रिया पांडे ,अनुपप अरोड़ा और उमेश सिंह आदि भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. वहीं इस भोजपुरी फिल्म के कार्यकारी निर्माता हैं महेश उपाध्याय और इस फिल्म में संगीत दिया है अविनाश झा घुंघरू ने जबकि फिल्म एक से बढ़कर एक गीत लिखा है प्यारे लाल यादव, अरविन्द तिवारीऔर आजाद सिंह ने मिलकर.

लल्लू बनेंगे निरहुआ और लैला बनेंगी आम्रपाली, इस फिल्म में होगा अब जमकर रोमांस

कमलनाथ पर बरसा यह सुपरस्टार, यूपी-बिहार सरकार को बताया निकम्मी

Christmas2018 : इस साल सुने ये भोजपुरी जिंगल बैल, डबल होगा पार्टी का मज़ा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -