Christmas2018 : इस साल सुने ये भोजपुरी जिंगल बैल, डबल होगा पार्टी का मज़ा
Christmas2018 : इस साल सुने ये भोजपुरी जिंगल बैल, डबल होगा पार्टी का मज़ा
Share:

Christmas का दिन सभी बहुत ही धूमधाम से मनाते हैं. इस दिन के लिए सभी पूरे महीने से तैयारी में लग जाते हैं और हर साला कुछ ना कुछ नया ही करते रहते हैं जिससे हर साल उनका क्रिसमस नए तरीके से मने. क्रिसमस हर साल 25 दिसंबर को मनाया जाता है और बहुत ही जमकर जश्न होता है. इस दौरान पार्टी होती है और साथ ही नाच गाना भी किया जाता है. अब बात करें गाने की तो आप भी गाने सर्च कर रहे होंगे इस पार्टी के लिए.  

इन सब के बाद सभी को रात का इंतज़ार रहता है और दुनिया भर में रात को जमकर शोर होगा, मस्ती होगी और मजे में सब एन्जॉय करते नजर आएंगे. कई लोग सांता क्लॉज बनेगे और सामान बांटते नजर आएंगे. कोई मॉल में, कोई बाजार में, कोई किसी के घर पर तो कहीं पर रियल का सांता भी आ ही जाएगा.

ऐसे में सांता का सांग हम सभी ने सुना है और आज तो वो सभी जगह बजता है. जी वही सांग "जिंगल बेल जिंगल बेल जिंगल ऑन द वे" इस गाने को सुनकर सभी को अच्छा लगता है. इसी गाने का भोजपुरी वर्जन आया है जो हम आपके लिए लेकर आए है ये गाना बहुत ही शानदार और मजेदार है इसे सुनकर आपको काफी मजा आएगा और आप इसे व्हॉट्सएप समेत सोशल मीडिया पर वायरल करेंगे, शेयर करेंगे और बार बार देखेंगे. आइए दिखाते है हम आपको ये वीडियो. वाकई में ये बहुत ही अमेजिंग है.

क्रिसमस के खास मौके पर इन सन्देश से करें अपने साथियों को विश

इस साल भाईजान यहां देने वाले हैं अपने जन्मदिन की ग्रैंड पार्टी, कर ली तैयारियां

घर में बनाएं बेस्ट और सुंदर क्रिसमस ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -