लल्लू बनेंगे निरहुआ और लैला बनेंगी आम्रपाली, इस फिल्म में होगा अब जमकर रोमांस

भोजपुरी सिनेमा की मौजूदा समय की छवि में बदलाब की बहार लाने हेतु जुबली स्टार दिनेश लाल यादव और वर्ल्ड वाइड चैनल के बैनर तले एक बेहद शानदार फिल्म का निर्माण किया जा रहा है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि दिनेश लाल यादव और वर्ल्ड वाइड चैनल के बैनर तले भोजपुरी फिल्म लल्लू की लैला की शूटिंग शुरू कर दी गयी है. आपको बता दें कि लल्लू की लैला की शूटिंग का प्रथम चरण पूरा हो चुका है. 

जानकारी है कि जल्द ही इस फिल्म के दुसरे चरण की शूटिंग भी शुरू होने वाली है. आपको बता दें कि इसके पहले चरण की शूटिंग मुंबई के खूबसूरत लोकेशन पर की गई है फिल्म का निर्माण भव्य पैमाने पर उम्दा तकनीकी के साथ किया जा रहा है. फिल्म में लल्लू की भूमिका निभा रहे है दिनेश लाल यादव का लुक काफी अलग और अनोखा है और उनके साथ यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे भी जबरदस्त अंदाज में नजर आएंगी. जबकि इस फिल्म से नवोदित अदाकारा यामिनी सिंह भी अपना जादू चलाने वाली है.

आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि इस फिल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दुबे, यामिनी सिंह, प्रकाश जैस व सुशील सिंह अहम किरदार में नजर आ रहे हैं. वहीं इस फ़िल्म के निर्माता है रत्नाकर कुमार, सह निर्माता है सुशील सिंह व प्रकाश जैस जबकि निर्देशक है सुशील कुमार उपाध्याय. वहीं लल्लू की लैला के संगीतकार हैं मधुकर आनंद और लेखक संजय राय हैं. 

VIDEO : पहले एक हाथ से गोद में उठाया, फिर धीरे से पूरा...

इस भोजपुरी एक्ट्रेस की तस्वीर देख मदहोश हुए फैंस, कड़ाके की ठंड में दिखा सेक्सी फिगर

लंदन की सड़कों पर यह काम करते नजर आए आम्रपाली-निरहुआ, देखें वीडियो...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -