कमलनाथ पर बरसा यह सुपरस्टार, यूपी-बिहार सरकार को बताया निकम्मी

मध्‍यप्रदेश के नए नवेले मुख्‍यमंत्री कमलनाथ द्वारा बिहार–यूपी को लेकर दिए गए विवादित बयान के बहाने अब भोजपुरी  सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव ने बिहार और यूपी के मुख्‍यमंत्री पर सवाल खड़े कर दिए है. साथ ही खेसारीलाल ने कमलनाथ को भी अड़े हाथों लिया है. 

खेसारीलाल ने आपबी बात फेसबुक लाइव के जरिए रखीं. उन्होंने बताया कि हम यूपी–बिहार वाले लोगों को तो दूसरे राज्‍यों ने भगोड़ा समझ कर रखा है. जैसे लगता है कि हम पाकिस्‍तानी हो गए हैं और कोई भी हमें कुछ भी बोल देता है. आगे उन्होंने एमपी सीएम को लेकर कहा कि कमलनाथ शायद यूपी से आते हैं, मगर पता नहीं क्‍यों उन्‍हें बिहार और यूपी के लोगों से दिक्‍कत है. आपको बता दें कि कमलनाथ का जन्म उत्तर प्रदेश छे लखनऊ में हुआ था. 

खेसारीलाल ने कमलनाथ पर तंज कस्ते हुए कहा है कि मगर देखा जाये तो एक मायने में कमलनाथ सही हैं कि उन्‍होंने अपने राज्‍य की चिंता की है. वहीं यूपी और बिहार के सीएम पर भी उन्होंने सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि हमारे राज्‍य के नेता भी सोचते, राज्‍य में युवाओं के लिए रोजगार पैदा करते तो हमारे भाईयों को भी बाहर दूसरे राज्‍यों में जाने की आवश्यकता नही थी. मगर बिहार–यूपी में हमारी सरकार निक्‍कमी है. 

Christmas2018 : इस साल सुने ये भोजपुरी जिंगल बैल, डबल होगा पार्टी का मज़ा

VIDEO : इस सुपरस्टार के सीने से काजल ने चिपकाया अपना फिगर, देखते ही भरी भीड़ ने...

VIDEO : पहले एक हाथ से गोद में उठाया, फिर धीरे से पूरा...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -