हीरो इंडियन सुपर लीग : रोमांचक मुकाबले में दिल्ली डायनामोज को मिली शानदार जीत

नई दिल्ली : स्टार फुटबॉल टीम दिल्ली डायनामोज टीम ने इंडियन सुपर लीग के पांचवें सीजन में रविवार को नई दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में स्तरीय खेल दिखाते हुए पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुकी बेंगलुरु एफसी को इस सीजन की तीसरी हार को मजबूर किया. प्लेऑफ की दौड़ से बाहर होने के बाद सम्मान के लिए खेल रही दिल्ली की टीम ने डेनियल लालिमपुइया के दो गोलों की मदद से बेंगलुरु को 3-2 से हराया और अपने घर में इस सीजन की दूसरी और कुल तीसरी जीत दर्ज की. 

सी के खन्ना की अपील, शहीदों के परिवार को पांच करोड़ से BCCI

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

जानकारी के लिए बता दें इस जीत से दिल्ली के 16 मैचों से 15 अंक हो गए हैं और वह एक स्थान ऊपर उठते हुए 10 टीमों की अंक तालिका में आठवें स्थान पर पहुंच गई है. बेंगलुरु की टीम 16 मैचों से 31 अंक लेकर अभी पहले स्थान पर है. पहला हाफ 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ. दिल्ली को कुछ खोने का डर नहीं था, लेकिन अंक तालिका में सम्मानजनक स्थिति के साथ सीजन का समापन करने को आतुर इस टीम ने तीसरे मिनट में बेंगलुरु के खतरनाक हमले से उबरते हुए नौवें मिनट में गोल कर बढ़त हासिल कर ली. 

मेलबर्न रेनेगेड्स ने मेलबर्न स्‍टार्स को 13 रन से हराकर अपने नाम की बिश बैश लीग

लगातार होते रहे गोल 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल्ली के लिए यह गोल उलीस डेविला ने किया. राइट फ्लैंक से नंदकुमार सेकर के लो क्रास को गुरप्रीत सिंह संधू ने रोक दिया लेकिन गेंद इसके बाद डेविला के पास पहुंची और उन्होंने बिना गलती किए गेंद को पोस्ट में डाल दिया.12वें मिनट में बेंगलुरु के जिस्को हर्नांदेज को यलो कार्ड मिला.

स्पेनिश लीग : एटलेटिको मेड्रिड ने रायो वालेकानो को 1-0 से दी करारी शिकस्त

स्ट्रांजा मेमोरियल मुक्केबाजी टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों ने की अपनी जगह पक्की

प्रो वॉलीबॉल लीग : रोमांचक मुकाबले में यू मुम्बा ने चेन्नई स्परटस को 3-2 हराया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -