हेरिटेज फूड्स ने फ्यूचर रिटेल में अपना संपूर्ण होल्डिंग 132 करोड़ रुपये में बेचा
हेरिटेज फूड्स ने फ्यूचर रिटेल में अपना संपूर्ण होल्डिंग 132 करोड़ रुपये में बेचा
Share:

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के परिवार द्वारा प्रचारित हैदराबाद स्थित डेयरी और खुदरा प्रमुख हेरिटेज फूड्स ने फ्यूचर रिटेल में अपनी पूरी होल्डिंग 131.94 करोड़ रुपये में बेची है। किशोर बियानी के नेतृत्व वाले फ्यूचर ग्रुप ने 2016 में हेरिटेज फूड्स के खुदरा और संबद्ध व्यवसाय का अधिग्रहण किया, जिसने कंपनी को फ्यूचर रिटेल में 3% से अधिक हिस्सेदारी दी।

हेरिटेज फूड्स ने कहा, "कंपनी ने फ्यूचर रिटेल में आयोजित 1,78,47,420 इक्विटी शेयरों के अपने संपूर्ण होल्डिंग्स / निवेश का निपटान कर दिया है। इन शेयरों को विभिन्न बाजारों में खुले बाजार में स्टॉक एक्सचेंज के माध्यम से बेचा गया था और कंपनी को 131.94 करोड़ रुपये की शुद्ध राशि प्राप्त हुई थी।"

हेरिटेज फूड्स का प्रचार आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू के परिवार के सदस्यों द्वारा किया जाता है। कंपनी ने कहा कि बिक्री आय का मुख्य रूप से कंपनी के सावधि ऋणों के पुनर्भुगतान के लिए उपयोग किया जाएगा। नवंबर 2016 में, फ्यूचर ग्रुप ने सभी स्टॉक सौदे में हेरिटेज फूड्स का अधिग्रहण करने के लिए एक निश्चित समझौते पर हस्ताक्षर किए थे।

2021 तक Vivo भारत में खोलेगा 650 एक्सक्लूसिव स्टोर

डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट

शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -