शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी
शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी
Share:

भारतीय इक्विटी बाजार गुरुवार के सत्र में बिकवाली दबाव के साथ खुले, जो वैश्विक संकेतों को दर्शाता है। बीएसई सेंसेक्स 0.53 प्रतिशत की गिरावट के साथ 45,859 पर बंद हुआ, जबकि एनएसई निफ्टी 50 इंडेक्स 13,500 से नीचे के निशान के साथ 0.51 प्रतिशत घटकर 13,453 पर सुबह 9.35 पर कारोबार किया। सेक्टोरल इंडेक्स भी सपाट खुले हैं। निफ्टी बैंक इंडेक्स 0.5 प्रतिशत नीचे है जबकि पीएसयू बैंक इंडेक्स 0.8 प्रतिशत कम खुला है। निफ्टी आईटी और निफ्टी मीडिया 0.5 प्रतिशत नीचे हैं। अन्य सूचकांक सपाट हैं।

आईआरसीटीसी के शेयरों को सरकार के रूप में कारोबार किया गया था, जो आज खुलने वाले ऑफर फॉर सेल के माध्यम से कंपनी में 20 प्रतिशत हिस्सेदारी को लोड करेगा। आरसीटीसी ने एक्सचेंजों को सूचित किया कि प्रमोटर आईआरसीटीसी के 2.4 करोड़ इक्विटी शेयरों को बेचने के लिए एक विकल्प के साथ 1,367 रुपये प्रति शेयर की कीमत पर अतिरिक्त 80 लाख शेयर बेचने के लिए देख रहा है। शुरुआती कारोबार में शेयर 11 प्रतिशत के करीब लुढ़क गए।

TCS ने घोषणा की है कि इसका बायबैक 18 दिसंबर से शुरू होगा और 1 जनवरी, 2021 को समाप्त होगा। शेयरों में रु। 2818.90। रुपये के लिए आज विप्रो के शेयर भी आज की तारीख में बदल जाएंगे। आईटी प्रमुख ने 400 रुपये प्रति शेयर पर 23.75 करोड़ शेयर वापस खरीदने की योजना बनाई है। कंपनी के शेयरों में 1 प्रतिशत की गिरावट दर्ज की गई।

आयुष मंत्रालय वाणिज्य के साथ हुआ आयुष निर्यात संवर्धन परिषद का गठन

भारत का नंबर 1 यूपीआई एप्लीकेशन बना गूगल पे

NSE ने गिफ्ट सिटी में NSE IFSC में अमेरिकी डिपॉजिटरी रसीदें की सूचीबद्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -