डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट
डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट
Share:

मुंबई: आज 10 दिसंबर 2020 के प्रारंभिक कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले भारतीय रुपये गिरावट दर्ज की जा रही है. आज शुरुआती कारोबार में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 13 पैसे की गिरावट के साथ 73.69 प्रति डॉलर के स्तर पर खुला है. बीते सत्र में अमेरिकी डॉलर के मुकाबले रुपया 73.56 प्रति डॉलर के स्तर पर ठहरा था.

मोतीलाल ओसवाल के वाइस प्रेसिडेंट (रिसर्च) अमित सजेजा के अनुसार, इंट्राडे में रुपया दिसंबर वायदा में 74.05 के टारगेट के लिए 73.75 के भाव पर खरीदारी की जा सकती है. रुपये के इस अनुबंध के लिए 73.60 का स्टॉपलॉस लगाया जा सकता है. आज के कारोबार में रुपये में 73.60-74 के दायरे में ट्रेड के आसार हैं. एंजेल ब्रोकिंग के डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (एनर्जी एवं करेंसी) अनुज गुप्ता के अनुसार, आज के कारोबार में रुपया दिसंबर वायदा में 74.20 के टारगेट के लिए 73.60 के भाव पर खरीदारी कर सकते हैं. वहीं रुपये के इस सौदे के लिए 73.40 का स्टॉपलॉस लगाया जा सकता है.

केडिया एडवाइजरी के मैनेजिंग डायरेक्टर अजय केडिया के अनुसार, इंट्राडे में रुपये में 73.9-74.08 के टारगेट के लिए 73.75 के भाव पर खरीदारी फायदे का सौदा साबित हो सकती है. रुपये के इस कॉन्ट्रैक्ट के लिए 73.6 का स्टॉपलॉस लगाना चाहिए.

शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी

सीसीआई ने प्रेस्टीज ग्रुप की वाणिज्यिक संपत्तियों के ब्लैकस्टोन अधिग्रहण को दी मंजूरी

UPI लेन-देन की विफलता पर बढ़ रही है ग्राहकों की शिकायतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -