2021 तक Vivo भारत में खोलेगा 650 एक्सक्लूसिव स्टोर

स्मार्टफोन निर्माण वीवो इंडिया ने भारत में अपने 500 वें एक्सक्लूसिव स्टोर को खोलने की घोषणा की है, जिसमें 2021 तक कुल संख्या को 650 तक ले जाने की योजना है। वीवो इंडिया ने कहा कि इन 500 एक्सक्लूसिव स्टोर्स के साथ वीवो का एक्सक्लूसिव स्टोर्स का नेटवर्क भारत के 280 से ज्यादा शहरों में फैला हुआ है, जिसमें प्रमुख टियर 1, 2 और 3 शहरों को शामिल किया गया है।

''हम भारत में 500 एक्सक्लूसिव स्टोर्स के इस माइलस्टोन को हासिल करने की कृपा कर रहे हैं। हमारा मानना है कि ऑफ़लाइन चैनल ग्राहकों द्वारा पसंद किया जाता है, क्योंकि वे खरीदारी का निर्णय लेने से पहले उत्पाद का अनुभव करना पसंद करते हैं। वीवो इंडिया के निदेशक-ब्रांड रणनीति निपुन मरिया ने एक बयान में कहा, सभी फैसलों के केंद्र में ग्राहक केंद्रितता के साथ, हम वीवो इंडिया में अपने ग्राहकों को अद्वितीय खुदरा अनुभवों की पेशकश करने का प्रयास करते हैं।

जारी कैलेंडर वर्ष में, विवो ने भारत में प्रीमियम अनुभवात्मक खुदरा क्षेत्र में अपने पदचिह्न का विस्तार करने की अपनी योजना के तहत कैलेंडर वर्ष में 150 से अधिक स्टोर जोड़े। बयान में कहा गया, "कंपनी ने अपने ग्राहकों को विशेष रूप से रमणीय खुदरा अनुभव प्रदान करने के लिए 2021 तक 650 अनन्य स्टोरों में नेटवर्क का विस्तार करने की योजना बनाई है।" वीवो एक्सक्लूसिव स्टोर्स में कई जोन होते हैं जहां इसके ग्राहक वीवो स्मार्टफोन्स के लाइव डेमोंस्ट्रेशन, एक्सपीरियंस गेमिंग, वर्चुअल रियलिटी आदि का अनुभव कर सकते हैं। मार्केट रिसर्च फर्म जीएफके के मुताबिक, वीवो ने 2020 की दूसरी तिमाही में भारतीय स्मार्टफोन बाजार में वॉल्यूम के हिसाब से 28 प्रतिशत मार्केट शेयर किया, जिससे यह मेनलाइन रिटेल में देश का सबसे बड़ा ब्रांड (वॉल्यूम द्वारा) बन गया। ब्रांड ने यह भी घोषणा की कि उसने भारत में छह साल पूरे कर लिए हैं।

बंगाल सरकार से पूछें नड्डा की सुरक्षा में कैसे हुई चूक ? मंत्रालय को अमित शाह का आदेश

डॉलर के मुकाबले फिर टूटा रुपया, आई 13 पैसे की गिरावट

शेयर बाजार में आई गिरावट, इतने अंको की रही कमी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -