ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बढ़ सकता है टैरिफ का मूल्य
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, बढ़ सकता है टैरिफ का मूल्य
Share:

मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज की दूरसंचार क्षेत्र की रिपोर्ट के अनुसार, उद्योग के विशेषज्ञों के साथ चर्चा से पता चलता है कि मूल्य वृद्धि कोने के आसपास हो सकती है और जल्द ही इसका पूर्वानुमान लगाया जा सकता है क्योंकि आर्थिक गतिविधि ने कोविड के नेतृत्व वाले लॉकडाउन को फिर से शुरू कर दिया है और डेटा की खपत की मांग बढ़ा दी है।

मूल्य वृद्धि का समय वित्त वर्ष 2012 के अंत तक या वित्त वर्ष 2012 के शुरुआती दिनों में टैरिफ बढ़ोतरी की हमारी उम्मीदों के अनुरूप है। वित्त वर्ष 201 में 20% मूल्य वृद्धि से BHARTI / RJio / IDEA का औसत राजस्व प्रति उपयोगकर्ता (ARPU) बढ़कर INR178 / INR167 / INR140 हो जाना चाहिए। मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने वर्तमान में मॉडल में सामग्री की कीमतों में वृद्धि नहीं की है। बिना किसी टैरिफ बढ़ोतरी के, मोतीलाल ओसवाल फाइनेंशियल सर्विसेज ने उम्मीद की कि BH1 / RJio INR4b / -INR64b के पोस्ट इंटरेस्ट FCF जनरेट करेगा, जिसमें INR130b / INR2bb की एक बार की स्पेक्ट्रम नवीकरण लागत भी शामिल है।

ब्रोकरेज फर्म ने कहा "हालांकि इसे अतिरिक्त नकदी प्रवाह के साथ आईडीईए प्रदान करना चाहिए, यह अभी भी अपने दायित्वों को पूरा करने के लिए पर्याप्त नहीं होगा। हमारे कामकाज का सुझाव है कि पर्याप्त रूप से INR300b के EBITDA (पूर्व IND 116) को प्राप्त करने के लिए IDEA को 74% ARPU बढ़ोतरी की आवश्यकता है। वित्त वर्ष 2015 में अपने संपूर्ण नकदी दायित्वों को स्थगित स्पेक्ट्रम भुगतानों सहित प्रस्तुत करना।

RBI के ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, अब 1 प्रतिशत ऋण के विकल का भी कर सकते है चयन

कर्नाटक बैंक ने शुरू किया चालू और बचत खाता अभियान

उच्च स्तर पर पहुंचा बीएसई का इंडिया आईएनएक्स कारोबार, 74,509 करोड़ रूपये तक पहुंचा टर्नओवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -