कर्नाटक बैंक ने शुरू किया चालू और बचत खाता अभियान
कर्नाटक बैंक ने शुरू किया चालू और बचत खाता अभियान
Share:

कर्नाटक बैंक ने मंगलवार को FY21 का CASA अभियान शुरू किया, एक राष्ट्रव्यापी बचत और चालू खाता जुटाने का अभियान 17 नवंबर 2020 से शुरू होकर 4 मार्च 2021 तक जारी रहने वाला है। इस अभियान के दौरान बैंक ने 4,10,000 से अधिक चालू और बचत खातों को एक अभिवृद्धि के साथ जुटाने की योजना बनाई। पूरे भारत में सभी 859 शाखाओं में 8000 से अधिक कार्य बल की सक्रिय भागीदारी से रु .650 करोड़ का व्यापार होगा।

उल्लेखनीय रूप से, कर्नाटक बैंक ने रोबोट प्रक्रिया स्वचालन और बॉयोमीट्रिक्स जैसी तकनीकों का उपयोग करते हुए, बेंगलुरु में एक डिजी शाखा खोली है, जो एक संभावित ग्राहक को ऑनलाइन खाता खोलने और बैंकर के भौतिक हस्तक्षेप के बिना 20 मिनट के भीतर डेबिट कार्ड बनाने में सक्षम बनाता है। इसके अलावा, एसबी-एनटीबी ग्राहकों (न्यू से बैंक) के ऑन-बोर्डिंग के लिए टीएबी बैंकिंग भी बड़े पैमाने पर उक्त अभियान के दौरान उपयोग किया जाएगा ताकि एक सहज खाता खुल सके और ग्राहकों को खुशी हो।

बैंक विभिन्न सेगमेंट की जरूरतों के अनुकूल कई ऐड-ऑन सुविधाओं / सेवाओं से भरी बचत और चालू खाता योजनाओं की मेजबानी प्रदान कर सकता है, जो विभिन्न उपयोगकर्ता-अनुकूल डिजिटल चैनलों जैसे कि इंटरनेट बैंकिंग द्वारा संचालित किया जाने वाला हैं।

सिप्ला ने कोविड-19 के लिए ' COVI-G ' की शुरूआत

लगातार बढ़त के बाद आज बाजार में आई गिरावट, रहा ये हाल

ग्राहकों के लिए अमेज़न का तोहफा, अब दवाइयों की होम डिलिवरी भी करेगी कंपनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -