बेंगलुरु में जल्द ही शुरू होगी रेल सुविधा
बेंगलुरु में जल्द ही शुरू होगी रेल सुविधा
Share:

बेंगलुरु मेट्रो पहले ही अपने परिचालन शुरू कर चुकी है। बेंगलुरु मेट्रो रेल कॉरपोरेशन लिमिटेड (BMRCL) ने गैर-पीक घंटों के दौरान ट्रेनों की आवृत्ति को कम करने के लिए चुना है, यहां तक कि कोरोनोवायरस महामारी के बीच राइडरशिप लगातार बढ़ जाती है। समूह ने कहा कि इसमें "शारीरिक दूरी की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए यात्रा पैटर्न और परिष्कृत ट्रेन शेड्यूल का विश्लेषण किया गया है।" 22 अक्टूबर से ट्रेनें पीक आवर्स के दौरान हर 5 मिनट की आवृत्ति के साथ चलेंगी, जबकि गैर-पीक घंटों के दौरान, फ़्रीक्वेंसी हर 10 मिनट से 12 मिनट तक कम हो जाएगी।

BMCRL ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा "यात्रा की मांग में किसी भी उछाल के मामले में चुनिंदा मध्यवर्ती स्टेशनों से अतिरिक्त ट्रेनों का संचालन किया जाएगा। BMRCL अपने सभी संरक्षक यात्रियों को मास्क पहनने शारीरिक दूरी बनाए रखने और हर समय हाथ की स्वच्छता का अनुरोध करता है। यात्रा।" कोविड-19 प्रतिबंधों में ढील दिए जाने के बाद, बेंगलुरु में 7 सितंबर से मेट्रो सेवाओं का क्रमबद्ध तरीके से नवीनीकरण किया गया। वर्तमान में ट्रेनों का संचालन सुबह 7 से 9 बजे तक किया जा रहा है।

प्रेस विज्ञप्ति ने घोषणा की कि वर्तमान में मेट्रो की सवारियां भी 4,000 से बढ़कर 55,000 से अधिक हो गई हैं। "यात्रियों के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए सभी संभव उपाय सुनिश्चित किए जा रहे हैं, जैसे डिब्बों और सतहों का सैनिटाइजेशन जो अक्सर-स्पर्श बिंदु, तापमान की जांच, सभी स्थानों पर भौतिक दूरी का रखरखाव और किराया भुगतान के गैर-संपर्क तरीकों को अपनाना और कार्ड का पुनर्भरण किया गया है।

अखिलेश यादव की नंबर प्लेट लगाना पड़ा महंगा, यूपी पुलिस ने की कार्रवाई

बस चालक को वाहन चलाते समय पड़ा दिल का दौरा, यात्रियों का हुआ ये हाल

चिराग से जीतनराम मांझी का सवाल- बताइए आपके पिता ने SC/ST के लिए क्या किया ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -