चिराग से जीतनराम मांझी का सवाल- बताइए आपके पिता ने SC/ST के लिए क्या किया ?
चिराग से जीतनराम मांझी का सवाल- बताइए आपके पिता ने SC/ST के लिए क्या किया ?
Share:

गया: NDA और चिराग के बीच का रार रुकने का नाम नहीं ले रही. एक ओर जहां चिराग बहुत संभले हुए शब्दों के साथ विरोध कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरह NDA घटक दल के नेता खुलेआम एक के बाद एक चिराग पर हमला बोल रहे हैं. इसी क्रम में बिहार के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी ने चिराग पर निशाना साधते हुए लोजपा को वोटकटवा पार्टी करार दिया है.

उन्होंने कहा है कि चिराग कहते हैं पीएम मोदी उनके सीने में हैं. तो पीएम मोदी के प्रिय नीतीश कुमार उनके लिए बुरे कैसे हो गए? बाइबिल में भगवान ने कहा है कि भगवान उसी को प्रेम करते हैं जो उनके द्वारा बनाये हुए सिद्धांत से प्यार करता है. यदि हम मोदी को आइकॉन मानते है तो उनके समर्थित उम्मीदवार के बारे में ऐसा नहीं कहना चाहिए कि उन्हें वोट देना पाप होगा या बर्बादी होगी. यह चिराग पासवान का दिमागिया दिवालीयापन है. चूंकि अब रामविलास पासवान जीवित नहीं हैं. वहीं, एलजेपी का जनाधार नहीं है इसीलिए वो पीएम मोदी का नाम ले रहे हैं ताकि कुछ वोट मिल सकें.

मांझी ने कहा कि दिवंगत नेता रामविलास पासवान अनुसूचित जाति के नेता रहे हैं, किन्तु जहां तक काम का सवाल है तो उन्होंने कुछ नहीं किया है. ST/SC अत्याचार निवारण अधिनियम से छेड़खानी हुआ तो सभी लोग सामने आ गए थे, तभी रामविलास पासवान ने उपहास किया था. यह सब मामले पर लोजपा प्रमुख को लोगों के बीच जबाब देना चाहिए कि उनके पिता ने ST/SC के क्या किया था?

कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर बोले राहुल- इस तरह की भाषा मुझे पसंद नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

पैगम्बर कार्टून विवाद: फ्रांस में पुलिस के निशाने पर मुस्लिम संगठन, कट्टरपंथियों को देशनिकाला !

तनाव के चलते फिजी में फिर भिड़े चीन और ताइवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -