बस चालक को वाहन चलाते समय पड़ा दिल का दौरा, यात्रियों का हुआ ये हाल
बस चालक को वाहन चलाते समय पड़ा दिल का दौरा, यात्रियों का हुआ ये हाल
Share:

मुंबई के चेंबूर के पास एक सिग्नल पोस्ट पर वाहन की चपेट में आने से नौ बस यात्रियों को मंगलवार सुबह चमत्कारिक ढंग से बच गया जब उनके चालक को दिल का दौरा पड़ा। हरिदास पाटिल के रूप में पहचाने गए ड्राइवर का इलाज चल रहा है, जबकि यात्रियों को सुरक्षित पटेल को घाटकोपर के बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) -रुण राजवाड़ी अस्पताल ले जाया गया।

बस चालक बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट (BEST) के लिए काम कर रहा है। बेस्ट बस चेंबूर से टाटा पावर हाउस की तरफ जा रही थी, जब सुबह 11 बजे दिल का दौरा पड़ने के बाद ड्राइवर ने बसंत सिनेमा के पास पहियों पर नियंत्रण खो दिया। बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट के अधिकारी ने बताया कि बस में 9 यात्री सवार थे, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पुलिस वैन में सवार होकर बस चालक को विद्याविहार के राजावाड़ी अस्पताल ले गया। 'सभी यात्री सुरक्षित हैं। बस चालक का राजवाडी अस्पताल में इलाज चल रहा है, उसे होश आ गया है और वह बेहतर महसूस कर रहा है।

बृहन्मुंबई इलेक्ट्रिक सप्लाई एंड ट्रांसपोर्ट, सिटी सिविक बॉडीज ट्रांसपोर्ट विंग, के पास लगभग 4,000 बसों का बेड़ा है और यह मुंबई और आसपास के क्षेत्रों जैसे ठाणे, नवी मुंबई और मीरा भयंदर में अपनी सेवा प्रदान करती है। COVID-19 के प्रकोप से पहले, BEST बसें हर दिन 30 लाख से अधिक यात्रियों को फेरी लगाती थीं।

कमलनाथ के 'आइटम' वाले बयान पर बोले राहुल- इस तरह की भाषा मुझे पसंद नहीं, यह दुर्भाग्यपूर्ण है

भाजपा सांसद पीएन सिंह के बैंक अकाउंट से साइबर ठगों ने उड़ाए 2.37 लाख, जांच जारी

केरल और पश्चिम बंगाल के गुमनाम कोरोना योद्धा, ऑटो चालक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -