ट्रोलिंग से परेशान होकर हिना खान ने उठाया बड़ा कदम
ट्रोलिंग से परेशान होकर हिना खान ने उठाया बड़ा कदम
Share:

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान एक बार फिर ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है. बता दे कि हाल ही में हिना खान ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिसके चलते उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोगो ने हिना खान को रमज़ान में शॉर्ट कपड़े पहनने के लिए ट्रोल किया है. एक यूजर ने हिना को कहा कि 'कम से कम रमज़ान में तो शॉर्ट कपड़े पहनना छोड़ दो, वरना आप अपना करियर शुरू करने से पहले ही खत्म कर लोगी'. इस तरह के और भी यूजर्स ने कई कमेंट किये है. वहीं हिना खान ने भी ट्रोलर को करारा जवाब दिया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हिना खान ने कहा कि जब कोई भी इंसान अपने करियर में आगे बढ़ जाता है तो बहुत सारे लोग उसे रोकने की कोशिश करते हैं. सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों का भी कोई चेहरा नहीं है, इसलिए मैं उनकी परवाह नहीं करती हूं. मैं अपने करियर में आगे बढ़ना चाहती हूं, इसलिए अपने काम पर ही ध्यान देती हूं. हालाँकि ये पहली बार नहीं जब हिना खान को ट्रोल किया जा रहा है. इससे पहले भी हिना कई बार ट्रोलिंग का शिकार हो चुकी है.

 

 

Styled by @kansalsunakshi Top@aaryaakk X customised skirt Shoes@trufflecollectionindia

A post shared by Hina Khan (@realhinakhan) on

गौरतलब है कि हिना खान जब से बिग बॉस का हिस्सा बनी है तभी से वह लगातार चर्चा में बनी हुई है बिग बॉस का हिस्सा बनने के बाद से वह काफी चर्चित सेलेब्रेटी बन चुकी है. हिना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. बता दे कि जल्द ही हिना खान बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है इन दिनों वह अपनी शॉर्ट फिल्म 'स्मार्टफोन' को लेकर व्यस्त है.

ये भी पढ़े

नागिन-3 में इस एक्ट्रेस को नहीं मिली जगह तो कह दी ऐसी बात

सलमान ने कहा- 'दस का दम' के सामने फेल हो जाएगा 'बिग बॉस'

इस टीवी एक्ट्रेस ने अपनी शर्मनाक तस्वीर शेयर कर तोड़ी इंटरनेट की सभी बाधाएं

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -