उर्फी जावेद की जगह इंटरनेट पर चला उनकी बहन का जादू, तस्वीरों ने लगा दी आग
उर्फी जावेद की जगह इंटरनेट पर चला उनकी बहन का जादू, तस्वीरों ने लगा दी आग
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) के बाद अब उनकी बहन डॉली जावेद (Dolly Javed) ने सोशल मीडिया पर कब्जा जमाया हुआ हैं। सुंदरता में वह किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं। डॉली ने अपनी तगड़ी फैन फॉलोइंग तैयार कर ली है जिन्हें उनकी फोटोज और वीडियोज बहुत पसंद आते हैं। अब डॉली जावेद की कुछ नई फोटोज सामने आई हैं जिसमें वह पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं। उनकी तस्वीरों को खूब पसंद और शेयर किया जा रहा है।

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि डॉली जावेद पूल बलून में बैठी हुई हैं तथा उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं जिससे इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है। उन्होंने ब्लू कलर की बिकिनी एवं शॉर्ट्स पहने हैं जिसमें उनका बोल्ड लुक देखा जा सकता है। डॉली के खुले बाल और दिलकश अंदाज को देखकर प्रशंसक मदहोश हो रहे हैं। डॉली जावेद ने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी इन फोटोज को साझा किया है जिसे प्रशंसक खूब पसंद कर रहे हैं। कमेंट सेक्शन में लोग उनकी प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, बहुत ज्यादा खूबसूरत हो आप। दूसरे शख्स ने कमेंट किया, आप बहुत हॉट लग रही हैं। इस प्रकार कोई उन्हें गॉर्जस कह रहा है तो किसी की निगाहें उनके हॉट लुक पर टिक गई हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dolly Javed (@_dollyjaved)

हाल ही में डॉली बहन उर्फी जावेद के साथ दिखाई दी थीं। इस के चलते उनकी मां भी उपस्थित थीं। डॉली ने मां और बहन के साथ पैपराजी के सामने पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवाई थीं। डॉली जावेद ब्लॉगर हैं तथा लगभग हर दिन अलग-अलग लुक में अपनी फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। तथा उनकी तस्वीरों और वीडियोस को फैंस का भरपूर प्यार मिलता रहता है।

सुजैन खान की बहन ने उर्फी जावेद के कपड़ों को कहा घटिया, भड़की एक्ट्रेस बोली- 'आपका परिवार तो...'

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'We Miss You Anuj Kapadia', दुखी फैंस को अनुपमा ने इस तरह किया खुश

मौनी रॉय संग जैकी श्रॉफ ने किया रोमांटिक डांस, देखकर लोग बोले- 'छा गए भिडू...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -