मौनी रॉय संग जैकी श्रॉफ ने किया रोमांटिक डांस, देखकर लोग बोले- 'छा गए भिडू...'
मौनी रॉय संग जैकी श्रॉफ ने किया रोमांटिक डांस, देखकर लोग बोले- 'छा गए भिडू...'
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) बीते बहुत समय से अपनी शादी एवं शादी के बाद की फोटोज को लेकर छाई हुई थीं। वहीं अब मौनी रॉय अपने एक डांस वीडियो को लेकर सुर्ख़ियों में आ गई हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में मौनी रॉय बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जैकी श्रॉफ के साथ रेट्रो सॉन्ग पर नाचती आ रही हैं। दोनों की ये कैमिस्ट्री प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रही है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय एवं जैकी श्रॉफ 'गली गली में फिरता है' सांग पर बेहतरीन परफॉर्मेंस दे रहे हैं। मौनी और जैकी श्रॉफ के इस स्टाइल पर तमाम सोशल मीडिया उपयोकर्ता बहुत प्यार लुटा रहे हैं। इसके साथ ही इस वीडियो को भी खूब लाइक एवं साझा कर रहे हैं। नेटिजंस मौनी रॉय एवं जैकी श्रॉफ की इस रोमांटिक परफॉर्मेंस पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने इस आयु में जैकी श्रॉफ की ऊर्जा देखने के बाद लिखा, 'दम है भिडू' तो वहीं एक शख्स ने इस जोड़ी को फिल्म में साथ देखने की ख्वाहिश ही कर डाली है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv)

बता दें कि ये वीडियो 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स' के सेट का है। इन दिनों मौनी रॉय इस रियलिटी शो में एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा के साथ बतौर जज नजर आ रही हैं। वहीं जैकी श्रॉफ शो में मेहमान के रूप में नजर आए थे। सांग की बात करें तो 'त्रिदेव' फिल्म का गाना 'गली गली में फिरता है' भी खूब लोकप्रिय हुआ था। इस सांग में संगीता बिजलानी को देखा गया था। ये वीडियो इस समय इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

खूबसूरती में उर्फी जावेद को मात देती है उनकी बहन, तस्वीरें देख चकरा जाएगा सिर

सेट पर अचानक ऐसा क्या हुआ कि भागे अभिषेक बच्चन, वायरल हुआ VIDEO

लॉकअप में फुट-फुट कर रोयी पूनम पांडे, बोली- 'मैं नॉर्मल नहीं हूं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -