एक्साइटमेंट में रोहित शेट्टी के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात
एक्साइटमेंट में रोहित शेट्टी के बारे में सारा ने कह दी ऐसी बात
Share:

फिल्म 'केदारनाथ' से अपने एक्टिंग करियर की शरूआत करने वाली मशहूर एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी दूसरी फिल्म 'सिंबा' को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.आपको बता दें सारा अब एक ही महीने में अपनी दूसरी रिलीज के लिए तैयार हैं.

हाल ही में सारा ने एक्साइटमेंट में अपनी फिल्म सिंबा के डायरेक्टर रोहित शेट्टी के बारे में कुछ ऐसा कह दिया जिसके बारे में सुनकर आप भी चौंक सकते हैं. जी हाँ... आपको बता दें सारा 'सिंबा' के डायरेक्टर रोहित शेट्टी को 'कमर्शियल सिनेमा का बादशाह' मानती हैं. जब मीडिया ने सारा से पूछा कि वह रोहित शेट्टी के साथ काम करने के लिए क्यों उत्सुक थीं? तो उन्होंने इसके जवाब में कहा कि, "मैं रोहित सर की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं. मैंने रोहित सर को तीन बार मैसेज किया और उन्होंने तीसरे मैसेज पर जवाब दिया. मुझे लगता है कि वह कमर्शियल सिनेमा के बादशाह है. तो, यह जानकर कि रोहित सर और रणवीर सिंह साथ आ रहे हैं, मैं काम करना चाहती थी."

इतना ही नहीं सारा के फिल्म से जुड़ने पर रोहित ने कहा कि, 'सारा की फिल्म 'केदारनाथ' के निर्देशक अभिषेक कपूर ने उनसे सारा को फिल्म में लेने के लिए कहा और 'केदारनाथ' के कुछ फूटेज देखने के लिए कहा, जिसके बाद उन्होंने सारा को फोन किया.' आपको बता दें सारा की दूसरी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

एक बार फिर शाहरुख़ को पछाड़कर इस मामले में नंबर वन बनी दीपिका

तो इन्हें डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तोड़ रहे कई लड़कियों का दिल!

पेट्रोल-डीजल के दाम में दो दिन बढ़ोतरी के बाद आज जनता को मिलेगी राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -