एक बार फिर शाहरुख़ को पछाड़कर इस मामले में नंबर वन बनी दीपिका
एक बार फिर शाहरुख़ को पछाड़कर इस मामले में नंबर वन बनी दीपिका
Share:

बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का नसीब शादी के बाद से ही चमक रहा है. वैसे तो ये दोनों ही स्टार्स शादी पहले से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाए हैं लेकिन शादी के बाद से इन दोनों के लिए खुशखबरियों की बाढ़ आ गई है. कुछ दिन पहले ही दीपिका पादुकोण का नाम फोब्स की लिस्ट में सबसे ऊपर था और अब उनकी सफलता को लेकर एक नई खबर सामने आई है.

फ़ोर्ब्स के अलावा दीपिका ने हाल ही में एशिया की सबसे सेक्सीएस्ट वूमन होने का खिताब भी हासिल किया था. लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसमे तो दीपिका ने शाहरुख खान तक को भी पीछे छोड़ दिया है. आपको बता दें दीपिका पादुकोण ने साल 2018 में केवल एक ही फिल्म की है लेकिन फिर भी उन्होंने शाहरुख़ को पीछे छोड़ दिया है. मंगलवार को ही भारतीय सिनेमा के शीर्ष 10 सितारों की सूची जारी हुई है.

आपक बता दें यह लिस्ट आईएमडीबी प्रो स्टार मीटर रैंकिंग का प्रयोग कर जारी की गई और ये इस मंच पर 25 करोड़ के मासिक विजिटर्स के वास्तविक पेज व्यूज पर आधारित है. सूत्रों की माने तो इस लिस्ट में शाहरुख खान का नाम दूसरे नम्बर पर है. उनके बाद आमिर खान, ऐश्वर्या राय, सलमान खान, कैटरीना कैफ, कुब्रा सेठ , इरफान खान, राधिका आप्टे और अक्षय कुमार का नाम भी इसमें शामिल हैं.

तो इन्हें डेट कर रहे हैं कार्तिक आर्यन, तोड़ रहे कई लड़कियों का दिल!

पेट्रोल-डीजल के दाम में दो दिन बढ़ोतरी के बाद आज जनता को मिलेगी राहत

Simmba : सिंघम-गोलमाल के बाद अब फिल्म में मिस्टर इंडिया का भी चलने वाला है जादू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -