विवेक ओबेरॉय ने शुरू की नई पहल, कैंसर से जूझ रहे 3,000 बच्चों की करेंगे मदद

हर जगह कोरोना महामारी ने अपने पैर पसारे हुए है। जहां कई प्रदेश अब अनलॉक की प्रक्रिया की ओर आगे बढ़ रहे हैं। इस बीच ऐसे भी कई व्यक्ति हैं। जो निरंतर इस महामारी के चलते बड़ी परेशानी में हैं। ऐसे में सलमान खान तथा सोनू सूद के पश्चात् अब विवेक आनंद ओबेरॉय ने बच्चों की सहायता के लिए अपने हाथ आगे बढ़ाए हैं। जी हां अभिनेता ने निर्णय लिया है कि वो अब कैंसर से जूझ रहे 3,000 से ज्यादा वंचित बच्चों के लिए भोजन उपलब्ध करवाएंगे। इस सहायता के लिए अभिनेता ने फण्ड जुटाने का काम आरम्भ किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Oberoi (@vivekoberoi)

विवेक आनंद ओबेरॉय बहुत पहले से ही आम जनता के लिए मानवीय कार्य कर रहे हैं। जहां उन्होंने कई व्यक्तियों को घर भी दिलवाए हैं। विवेक ने अब ठानी है कि वो अगले 3 माहों तक इन बच्चों को राशन देने के काम करेंगे अभिनेता अब चाहते हैं कि लोग भी उनका इस नेक काम में साथ दें। सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा करते हुए अभिनेता ने अपने प्रशंसकों के साथ सभी से आग्रह किया है कि लोग उनकी इस नेक कम में सहायता करें। 

आपको बता दें, उन्होंने 2।5 लाख से ज्यादा वंचित बच्चों को कैंसर से बचाया है। उन्होंने 2200 से ज्यादा छोटी लड़कियों को बाल वेश्यावृत्ति से बचाया है, जिनमें से 50 से ज्यादा आज छात्रवृत्ति पर विदेश में पढ़ रही हैं। ये सब अभिनेता के लिए बिलकुल भी सरल नहीं था। मगर उन्होंने ये सब अपनी मेहनत और लगन से किया है। इस वीडियो के माध्यम से विवेक ने लोगों से जितना हो सके उतना योगदान करने की बात कही है। इस पूरे काम को विवेक, कैंसर रोगी सहायता संघ के साथ मिलकर कर रहे हैं।

सुशांत सिंह डेथ केस में सिद्धार्थ पिठानी को जून माह के लिए भेजा गया हिरासत में

आखिर क्यों रणबीर कपूर की बहन नहीं आईं फिल्मों में, अब खोला राज

पद्मावत में शाहिद कपूर की पत्नी का किरदार निभा चुकी इस एक्ट्रेस के साथ बाबा ने की थी गलत हरकत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -